Bastar The Naxal Story Box Office Day 5: वीकडेज में लड़खड़ाई अदा शर्मा की मूवी, कमाई देखकर फैंस को होगी निराशा

Bastar The Naxal Story Box Office Day 5: अदा शर्मा की द केरला स्टोरी ने दर्शकों को सिनेमाघरों में आने के लिए इस कदर मजबूर किया था कि इसके टिकिट मिलना भी मुश्किल हो गए थे। द केरला स्टोरी के बाद अदा ने बस्तर द नक्सल स्टोरी जैसी कहानी चुनी, जिससे उन्हें काफी सारी उम्मीदें थीं लेकिन इसे दर्शकों ने सिरे से खारिज कर दिया है।

Bastar Box Office Day 5

Bastar Box Office Day 5

Bastar The Naxal Story Box Office Day 5: द केरला स्टोरी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाली अदा शर्मा को उम्मीद थी कि उनकी नई फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाएगी और बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख देगी। फिल्म को अदा शर्मा ने जमकर प्रमोट किया था ताकि ये कहानी ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच पाए लेकिन इतनी कोशिशों के बावजूद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पानी मांगती हुई दिखाई दे रही है। फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी को सिनेमाघरों में 5 दिन हो चुके हैं लेकिन यह अब तक अपने खाते में 3 करोड़ रुपये नहीं जोड़ पायी है। फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी ने पांचवे दिन केवल 0.21 करोड़ रुपये कमाए हैं, जिसे ट्रेड एक्सपर्ट्स निराशाजनक बता रहे हैं।

5 दिनों में 3 करोड़ भी नहीं कमा पायी है बस्तर द नक्सल स्टोरी

अदा शर्मा की बस्तर द नक्सल स्टोरी ने 5वें दिन 21 लाख रुपये कमाने के साथ ही अपने खाते में 2.46 करोड़ रुपये जोड़ लिए हैं। अदा शर्मा की द केरला स्टोरी 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था, जिसे देखते हुए बस्तर द नक्सल स्टोरी की कमाई को निराशाजनक माना जा रहा है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि अदा शर्मा की बस्तर द नक्सल स्टोरी को दर्शकों ने सिरे से खारिज कर दिया है, जिसका सीधा असर इसकी कमाई पर देखने को मिल रहा है।

क्यों फ्लॉप हुई बस्तर द नक्सल स्टोरी

द केरला स्टोरी जैसे ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, दर्शकों ने उसकी तारीफ करना शुरू कर दी थी। बस्तर द नक्सल स्टोरी के साथ ऐसा नहीं हुआ है। यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकामयाब रही है, इसके साथ-साथ जो दर्शक इसे देखने के लिए पहुंचे हैं, उन्होंने भी इसे कुछ खास पसंद नहीं किया है। यही कारण है कि फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी को लेकर सोशल मीडिया पर भी उत्साह देखने को नहीं मिला है। इसके साथ-साथ सिनेमाघरों में एक ही तरह की कई सारी फिल्में लगातार आ रही हैं, जिस कारण भी दर्शकों का मन इस तरह की कहानियों से उठ गया है। बस्तर द नक्सल स्टोरी की कमाई पर इस कारण भी असर पड़ा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited