Crakk box office collection day 2: विद्युत जामवाल की फिल्म दूसरे दिन गिरी औंधे मुंह, कमाई में आई 50% की गिरावट

Crakk Jeetega to Jiyegaa box office collection day 2: विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन स्टारर क्रैक सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 50 प्रतिशत की गिरावट आई है। आइए जानते हैं फिल्म ने कितने करोड़ का बिजनेस किया?

crakk

Crakk Box Office Collection (credit pic: instagram)

Crakk Jeetega to Jiyegaa box office collection day 2: विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म 'क्रैक जीतेगा तो जिएगा' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। क्रैक एक स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में विद्युत के साथ अर्जुन रामपाल, एमी जैक्सन और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। फिल्म को पहले दिन दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था। आइए जानते हैं फिल्म ने दूसरे दिन कितने करोड़ की कमाई की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 50 प्रतिशत की गिरावट आई है।
फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.25 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म ने महज 2.15 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने दो दिन में कुल मिलाकर 6.4 करोड़ की कमाई की है। मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलेगा।
क्रैक की कहानी
क्रैक में विद्युत लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी एक शख्स की है जिसकी जर्नी मुंबई के झोपड़पट्टी से शुरू होती है और स्पोर्ट्स की दुनिया में अपना नाम बनाने की है। फिल्म में अर्जुन ने निगेटिव रोल प्ले किया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान विद्युत ने कहा था, क्रैक के जरिए मेरा विजन भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ी एक्शन स्पोर्ट्स थ्रिलर पेश करने की थी। मैं अपनी आसाधरण टीम का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मेरे सपने को हकीकत में बदलने का काम किया है। इस फिल्म के जरिए दर्शकों को एक अलग अनुभव महसूस होगा। मैं अपने इस प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड हूं। क्रैक के साथ सिनेमाघरों में यामी गौतम की आर्टिक 370 भी रिलीज हुई है। आर्टिकल 370 कमाई के मामले में क्रैक से काफी आगे है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited