Crew Worldwide Collection: करीना,कृति और तबू की 'क्रू' ने उड़ाया गर्दा, वर्ल्डवाइड कमाए इतने करोड़

Crew Worldwide Collection: करीना कपूर खान, तबू और कृति सेनन की फिल्म क्रू को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं ग्लोबली भी धुआंधार कमाई कर रही हैं। आइए जानते हैं फिल्म ने कितने करोड़ का बिजनेस किया।

crew

Crew Worldwide Collection (credit Pic: Instagram)

Crew Worldwide Collection: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और तबू (Tabu) की फिल्म 'क्रू' को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में तीनों एक्ट्रेसेस ने शानदार काम किया है। फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में करीना, तबू और कृति की कॉमिक टाइमिंग ने लोगों को काफी इंप्रेस किया है। फिल्म का निर्देशन राजेश ए कृष्णनन ने किया है। फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म ने सिर्फ बॉक्स ऑफिस ही नहीं वर्ल्डवाइड भी धमाकेदार बिजनेस किया है।
एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर क्रू का पोस्टर शेयर किया है। क्रू का पोस्टर शेयर करते हुए एकता ने लिखा, वर्ल्डवाइड क्रू ने 70. 73 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड 20.07 करोड़ का बिजनेस किया था। पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली महिला प्रधान फिल्म थी। वहीं, क्रू के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 37 करोड़ का बिजनेस किया है। क्रू में करीना, कृति, तबू के साथ दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं।
क्रू ने वर्ल्डवाइड कमाए इतने करोड़
क्रू की कहानी तीन एयरहोस्टेस की हैं जो कोहिनूर नाम की कंपनी में काम करती हैं। तीनों के ऊपर परिवार की जिम्मेदारी है। तीनों की सारी उम्मीदें अपनी नौकरी से जुड़ी हुई। लेकिन उन्हें पता चलता है कि एयरलाइन कंपनी बैंक करप्ट है। ऐसे में तीनों अपने परेशानियों को दूर करने के लिए सोने की तस्करी का काम शुरू कर देती है। क्या तीनों अपने पकड़ी जाएगी या नहीं। इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited