Devara Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन ही आधा हो गया 'देवरा' का कलेक्शन, 200 करोड़ क्लब में फिर भी मिल गई एंट्री

Devara Box Office Collection Day 2: जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की फिल्म का फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में एक्टर दो रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं सैफ अली खान विलेन का किरदार निभा रहे हैं। दूसरे दिन मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि फिल्म की कमाई आधी हो गई है।

Devara

Devara

Devara Box Office Collection Day 2: जूनियर एनटीआर और जहान्वी कपूर की फिल्म देवरा 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक थी। 27 सितंबर 2024 को यह फिल्म सिनेमाघर पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को फैंस ने बहुत पसंद किया है पहले दिन इस फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया था। बता दे फिल्म ने पहले दिन 80 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। वही दूसरे दिन मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि फिल्म की कमाई आधी हो गई है। आइए जानते हैं की फिल्म ने दूसरे दिन कितना करोड़ का कलेक्शन किया है।
जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की फिल्म का फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में एक्टर दो रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं सैफ अली खान विलेन का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म से जहान्वी कपूर ने साउथ में डेब्यू किया है, जिस कारण फैंस को इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीद थी।
किस भाषा में कितनी हुई कमाई
वही सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार देवरा ने दूसरे दिन 40 करोड़ का बिजनेस किया है। जो पहले दिन की कमाई से जस्ट आधा है। बता दे फिल्म ने देवरा ने तेलुगु में 29.4 करोड रुपए। हिंदी में 9 करोड़। कन्नड़ में 0.35 करोड़। तमिल में एक करोड़ और मलयालम में 0.25 करोड़ का बिजनेस किया है।
200 करोड़ के क्लब में हुई एंट्री
वर्ल्ड वाइड की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन ही 150 करोड रुपए के क्लब में एंट्री ले ली थी। वहीं दूसरे दिन की कमाई को मिलाया जाए तो फिल्म अब 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। बता दे यह साउथ में सबसे बड़ी ओपनर में से एक फिल्म है। अब देखना होगा की फिल्म को रविवार की छुट्टी का फायदा मिलता है कि नहीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉक्स ऑफिस (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited