Devara North America Advance Booking: जूनियर एनटीआर ने प्रभास की कल्कि 2898एडी को चटाई धूल, कूटे 1 मिलियन यूएस डॉलर

Devara North America Advance Booking: साउथ कलाकार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की अपकमिंग फिल्म देवरा (Devara) को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। ताजा बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की मानें तो फिल्म देवरा ने नॉर्थ अमेरिका में एडवांस बुकिंग शुरू होते ही 1 मिलियन यूएस डॉलर से ज्यादा की कमाई कर डाली है।

Devara Box Office

Devara Box Office

Devara North America Advance Booking: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी देवरा का ट्रेलर जल्द ही दर्शकों के सामने होगा, जिसकी रिलीज से पहले ही इसने तहलका मचाना शुरू कर दिया है। फिल्म को लेकर देशभर के दर्शकों में ही नहीं बल्कि विदेशी दर्शकों के बीच भी जबरदस्त उत्साह है। ताजा बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की एडवांस बुकिंग नॉर्थ अमेरिका में शुरू हो चुकी है, जहां इसने धमाका करना शुरू कर दिया है। फिल्म देवरा रिलीज से 17 दिन दूर है और इसके एडवांस बुकिंग के आंकड़े गवाही दे रहे हैं कि फिल्म रिलीज से पहले ही कई सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर डालेगी।
Jr NTR की देवरा ने नॉर्थ अमेरिका में की 1 मिलियन यूएस डॉलर से ज्यादा कमाई:
जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की देवरा ने नॉर्थ अमेरिका में अब तक एडवांस बुकिंग के जरिए 1 मिलियन से ज्यादा की कमाई कर डाली है। अगर भारतीय रुपये में जोड़ें तो देवरा की कमाई 8.81 करोड़ रुपये के पार निकल गई है। साल 2024 में बहुत कम फिल्में रिलीज हुई हैं, जिन्होंने नॉर्थ अमेरिका में ये कारनामा करके दिखाया है। देवरा ने ये रिकॉर्ड प्रभास की कल्कि 2898एडी को पछाड़कर अपने नाम किया है। प्रभास की मेगा बजट मूवी भी नॉर्थ अमेरिका में ये कारनामा नहीं कर पायी थी।
सैफ अली खान-जूनियर एनटीआर की टक्क देखने के लिए एक्साइटेड हैं दर्शक
फिल्म देवरा में सैफ अली खान मुख्य खलनायक के रूप में दिखाई देंगे। देवरा में सैफ अली खान के किरदार का नाम भैरवा है। सैफ के बर्थडे पर मेकर्स ने भैरवा का फर्स्ट पोस्टर जारी किया था, जो लोगों को काफी पसंद आया था। भैरवा का फर्स्ट लुक देखने के बाद से ही दर्शक सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर की भिड़ंत देखने के लिए एक्साइटेड हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited