'Double iSmart' box collection Day 1: संजय दत्त की फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस पर छापे इतने करोड़, पहले दिन की शानदार कमाई

'Double iSmart' box collection Day 1: संजय दत्त की ये फिल्म एक्शन, ड्रामा और रोमांस का मिश्रण है। यह फिल्म 2019 की हिट 'आईस्मार्ट शंकर' का सीक्वल है। आइए जानते हैं कि फिल्म पहले दिन कितने की कमाई की है।

Double iSmart

Double iSmart

'Double iSmart' box collection Day 1: पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित राम पोथिनेनी की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' 15 अगस्त, 2024 को रिलीज हुई है। 'डबल आईस्मार्ट' को दर्शकों और आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। आइए जानते हैं कि डबल आईस्मार्ट ने पहली दिन कितनी कमाई की है।
फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की और पहले दिन 7.5 करोड़ रुपए कमाए। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के तेलुगु में पहले दिन सभी शो में 63.98% की मजबूत ऑक्यूपेंसी दर थी, जिसमें दोपहर के शो में सबसे अधिक दर्शक आए। फिल्म की हिंदी भाषा की ऑक्यूपेंसी दर 33.35% थी। फिल्म को पूरे भारत में रिलीज किया गया था।
इन भाषाओं में हुई रिलीज
संजय दत्त की ये फिल्म एक्शन, ड्रामा और रोमांस का मिश्रण है। यह फिल्म 2019 की हिट 'आईस्मार्ट शंकर' का सीक्वल है। पुरी जगन्नाथ ने 'डबल आईस्मार्ट' को लिखा है और डायरेक्ट भी किया है। साथ ही उन्होंने चार्मी कौर के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। म्यूजिक मणि शर्मा का है। इसे तेलुगू के अलावा हिंदी, कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है। राम पोथिनेनी की डबल आईस्मार्ट फिल्म को थाईलैंड, हैदराबाद और मुंबई में शूट किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited