Fighter Movie Advance Booking: रिलीज से पहले ही चमकी ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फिल्म, बिक गए 75000 टिकट

Fighter Movie Advance Booking (फाइटर मूवी एडवांस बुकिंग ): सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर अब आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में ही झंडे गाड़ दिए हैं। जिसके बाद अब फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन को लेकर भी कई रिपोर्ट सामने आ रही हैं। आइए इसपर एक नजर डालते हैं।

fighter advance booking Day 1 to go

fighter advance booking Day 1 to go

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Fighter movie Advance Booking (फाइटर मूवी एडवांस बुकिंग ): सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर अब आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। वॉर और पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने के बाद अब सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म फाइटर से भी फैंस को काफी उम्मीदें हैं। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी पहली बार इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। फिल्म फाइटर के गानों और ट्रेलर में दीपिका और ऋतिक की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है़। खुद दीपिका ने भी कॉफी विद करण में बताया था कि वह ऋतिक के साथ ऑनस्क्रीन काफी अच्छी लगती हैं। इस बीच अब फाइटर के एडवांस बुकिंग कलेक्शन के आंकड़ों ने मेकर्स की खुशी को बढ़ा दिया है। फिल्म को रिलीज से पहले ही काफी सफलता मिलती नजर आ रही हैं।
एडवांस बुकिंग आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगया जा रहा है कि फाइटर को एक बड़ी ओपनिंग मिलने वाली है। आइए फाइटर के एडवांस बुकिंग कलेक्शन की रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

फाइटर के बिके 75000 एडवांस टिकट

Sacnilk इंडिया की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार फाइटर ने अब तक 75000 एडवांस टिकट बेच लिए हैं। जिसके बाद अब फिल्म को ओपनिंग डे पर जबरदस्त कलेक्शन मिलने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म को 25 करोड़ रुपये की ओपनिंग इंडिया में मिलने वाली है। जिसके साथ ही लॉन्ग वीकेंड की वजह से फिल्म पहले वीकेंड के बाद 100 करोड़ का आंकड़ा भी छूने वाली है। ऋतिक और दीपिका की ये फिल्म बड़ी हिट साबित हो सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited