Fighter Box Office Collection Day 10: ऋतिक-दीपिका स्टारर के कलेक्शन में आया बड़ा उछाल, कमाए इतने करोड़

Fighter Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' (Fighter) एक बार फिर पटरी पर आ गई है। आइए देखें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' ने 10वें दिन कितने करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

Fighter

Fighter

Fighter Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'फाइटर' (Fighter) ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। यह फिल्म 25 जनवरी के दिन रिलीज हुई थी। ऑडियंस की ओर से शानदार रिव्यू मिलने के बाद भी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ने निर्माताओं की उम्मीदों के मुताबिक कमाई नहीं की। फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं। आइए देखें ऋतिक रोशन की 'फाइटर' ने 10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' ने 10वें दिन डबल डिजिट में कमाई की है। ताजा ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो 'फाइटर' ने 10.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 162.75 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। उम्मीद की जा रही है कि परदे पर से उतरने से पहले 'फाइटर' 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी।
सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म 'फाइटर' का निर्देशन किया है। यह पहली बार है जब ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने किसी फिल्म में एक साथ काम किया है। फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor), अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi), संजीदा शेख और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) जैसी कई एक्टर्स लीड रोल में मौजूद हैं। आने वाले दिनों में यह देखना दिलचस्प होगा कि 'फाइटर' का लाइफटाइम बिजनेस कितने करोड़ रुपये रहता है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 22.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited