Fighter Box Office Collection Day: 200 करोड़ी होने से एक कदम दूर है ऋतिक-दीपिका स्टारर, देखें 11वें दिन की कमाई

Fighter Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'फाइटर' (Fighter) ने वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन किया है। ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन-दीपिका दीपिका की 'फाइटर' 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने से एक कदम दूर है।

Deepika Padukone and Hrithik Roshan.

Deepika Padukone and Hrithik Roshan.

Fighter Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'फाइटर' (Fighter) अब धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर दम दिखा रही है। इस वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में काफी उछाल देखा गया है। 'फाइटर' 25 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में पहुंची थी। यह पहली एरियल एक्शन फिल्म है, जिसे दर्शकों ने पसंद तो किया लेकिन कमाई के मामले में यह फिल्म निर्माताओं की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई। अब जो ट्रेड रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' ये हफ्ता खत्म होते-होते 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर लेगी। आइए देखें फिल्म ने 11 दिनों में कितने करोड़ रुपये का कारोबार किया है।
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर फिर से शानदार कमाई करने में कामयाब हो रही है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने नौ दिनों में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। शुरुआती अनुमान के मुताबिक वीकेंड के दौरान डबल डिजिट में कमाई करते हुए फाइटर ने 11वें दिन यानी दूसरे रविवार को 13 करोड़ रुपये कमाए हैं। Sacnilk के मुताबिक घरेलू बॉक्स ऑफिस ऋतिक रोशन स्टारर ने 175.75 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।
ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण को ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए देखा गया है। दोनों की केमिस्ट्री को फैन्स ने काफी पसंद भी किया है। फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। आपको यह फिल्म कैसी लगी? इस बारे में कमेंट्स के जरिए अपनी राय जरूर दें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited