Fighter Worldwide BO Day 3: ऋतिक-दीपिका स्टारर की कमाई देख खुश हुए निर्माता, 200 करोड़ होने से एक कदम है दूर

Fighter Worldwide Box Office Day 3: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नई फिल्म 'फाइटर' घरेलू के साथ-साथ दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है। लेटेस्ट ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो 'फाइटर' जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Fighter Worldwide Box Office

Fighter Worldwide Box Office

Fighter Worldwide Box Office Day 3: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'फाइटर' (Fighter) 25 जनवरी के दिन रिलीज हुई थी। दुनिया भर के सिनेमाघरों में फिल्म 'फाइटर' को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं। निर्माताओं की उम्मीदों पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' खरा उतरी है। 4 दिनों के इस लंबे वीकेंड में 'फाइटर' धांसू कमाई कर रही है। अब जो लेटेस्ट ट्रेड रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक ऋतिक रोशन की 'फाइटर' वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने से बस एक कदम दूर है। आइए देखें इन तीन दिनों में ऋतिक रोशन की 'फाइटर' ने कितने करोड़ रुपये का कारोबार किया है।
शनिवार को भारत में 'फाइटर' की कमाई में गिरावट देखी गई लेकिन शाम और रात के शोज में बढ़ोतरी होने की वजह से यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकी। इंडियन ग्रॉस और ओवरसीज ग्रॉस को मिलाने के बाद 'फाइटर' 53.56 करोड़ रुपये कमा सकी। ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो 'फाइटर' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 153.69 करोड़ की कमाई कर ली है। रविवार के दिन यह आंकड़ा 200 करोड़ के पार भी पहुंच सकता है।
ऋतिक रोशन स्टारर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर जैसे कई लीड एक्टर्स मौजूद हैं। ऑडियंस और फिल्म क्रिटिक्स की ओर से 'फाइटर' को शानदार रिव्यू मिले हैं। उम्मीद की जा रही है कि 'फाइटर' का कलेक्शन निर्माताओं को निराश नहीं करेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited