GOAT box office collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट बरसा रही गोट, 300 करोड़ क्लब में ली एंट्री

विजय थलापति की फिल्म गोट बॉक्स ऑफिस में गदर मचा रही है। इस फिल्म को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। वेंकट प्रभु की इस फिल्म की पांचवें दिन की कमाई उतनी ज्यादा नहीं हुई है। बता दें गुरुवार से रविवार तक चार दिनों में इस फिल्म का कुल कलेक्शन 151 करोड़ रुपये हुआ।

GOAT box office collection Day 5

GOAT box office collection Day 5

विजय थलापति की फिल्म गोट बॉक्स ऑफिस में गदर मचा रही है। इस फिल्म को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। गोट बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बारिश कर रही है। इस फिल्म ने 150 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने पांचवे दिन कितने करोड़ की कमाई की है। आइए जानते हैं विजय थलापति की फिल्म का कुल कलेक्शन।
वेंकट प्रभु की इस फिल्म की पांचवें दिन की कमाई उतनी ज्यादा नहीं हुई है। बता दें गुरुवार से रविवार तक चार दिनों में इस फिल्म का कुल कलेक्शन 151 करोड़ रुपये हुआ। साथ ही फिल्म की वल्ड वाइड कमाई 300 करोड़ रुपये की हो गई है। सोमवार को इस फिल्म की कमाई सिर्फ 14 करोड़ रुपये ही हुई है। बता दें इस फिल्म की कमाई में 58.5% की गिरावाट आई है। सोमवार को 14 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद इस फिल्म का कलेक्शन 150 करोड़ रुपये के क्लब को पार कर लिया है।
कितनी हुई फिल्म की कमाई
  • पहले दिन की कमाई- 43 करोड़ (तमिल- 38.3 करोड़, हिंदी-1.7 करोड़, तेलुगु-3 करोड़)
  • दूसरे दिन की कमाई- 25.5 करोड़ (तमिल- 22.75 करोड़, हिंदी-1.4 करोड़, तेलुगु- 1.35 करोड़)
  • तीसरे दिन की कमाई-33 करोड़ ( तमिल-29.1 करोड़, हिंदी-2.15 करोड़, तेलुगु-1.75 करोड़)
  • चौथे दिन की कमाई-34.2 करोड़ ( तमिल-30 करोड़, हिंदी - 2.7 करोड़ और तेलुगू-1.5 करोड़)
  • पांचवे दिन की कमाई-14 करोड़ ( तमिल-12.5 करोड़, हिंदी - 1 करोड़ और तेलुगू-0.6 करोड़)
एमएस धोनी का कैमियो
इस फिल्म में विजय थलापति दो रोल में नजर आ रहे हैं, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में बहुत से सितारे कैमियो कर रहे हैं। वही इस फिल्म में एमएस धोनी भी कैमियो करते नजर आ रहे हैं, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया है। विजय थलापति के अलावा इस फिल्म में प्रशांत, स्नेहा, लैला, प्रभुदेवा, मोहन और अजमल भी नजर आ रहे हैं। बता दें इस फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला था, लेकिन सोमवार को इस फिल्म को उतना फायदा नहीं मिला। फैंस को इस फिल्म से बहुत उम्मीद थी। इस फिल्म ने तमिल सिनेमा में नया रिकोर्ड बनाया है और दमदार कमाई की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited