'Guntur Kaaram' box office Day 2: महेश बाबू स्टारर के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, निर्माताओं की बढ़ी चिंता

Mahesh Babu's 'Guntur Kaaram' box office Day 2: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म 'गुंटूर कारम' (Guntur Kaaram) को लेकर जो लेटेस्ट ट्रेड रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में काफी ड्राप देखने को मिला है। आने वाले दिन फिल्म के लिए मुश्किल साबित होंगे।

Mahesh Babu

Mahesh Babu

'Guntur Kaaram' box office Day 2: टॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म 'गुंटूर कारम' (Guntur Kaaram) 12 जनवरी के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। बीते फिल्म के शानदार प्रदर्शन ना करने के बाद महेश बाबू के फैन्स को उनकी फिल्म 'गुंटूर कारम' से काफी उम्मीद थी। मेकर्स ने शनिवार के दिन एक पोस्टर जारी किया, जिसमें बताया गया कि फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 94 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। मगर अब जो ट्रेड रिपोर्ट्स सामने आई हैं उन्होंने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है। 'गुंटूर कारम' के दूसरे दिन के कलेक्शन में भारी गिरावट देखी गई है। आइए देखें फिल्म ने दूसरे दिन कितने करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
मेकर्स ने महेश बाबू स्टारर को मकर संक्रांति से पहले इसलिए रिलीज किया था ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देखने पहुंचे। मगर ट्रेड रिपोर्ट्स ने सारा मामला ही पलट दिया है। बता दें 'गुंटूर करम' की शुरुआत अच्छी रही थी। फिल्म ने इंडिया में लगभग 41.30 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालांकि दूसरे दिन के शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि फिल्म लगभग 13 करोड़ रुपये ही कमा पाई है। इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 54.30 करोड़ रुपये हुआ है।
त्रिविक्रम श्रीनिवास ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, जिसमें महेश बाबू लीड रोल में हैं। फिल्म में महेश बाबू के साथ मीनाक्षी चौधरी और श्रीलीला भी अहम भूमिकाओं में हैं। 'गुंटूर कारम' के साथ फिल्म 'हनुमान' भी रिलीज हुई है, जिसे ऑडियंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited