Fighter Box Office Collection: ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' जल्द 200 करोड़ के क्लब में होगी शामिल, जानें 12वें दिन की कमाई

Fighter Box Office Collection: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला। फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो गए है। आइए जानते हैं फिल्म ने भारत में कितने करोड़ का बिजनेस किया है।

fighter collection

Fighter Box Office Collection (credit pic: Instagram)

Fighter Box Office Collection: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) की फिल्म फाइटर (Fighter) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो गए है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में ऋतिक-दीपिका के साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने भारत में 178 करोड़ की कमाई कर ली है। आइए जानते हैं फिल्म ने कल यानी 5 जनवरी को कितने करोड़ का बिजनेस किया।
ऋतिक और दीपिका की फिल्म ने पहले वीकेंड पर 146 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने 9वें दिन 5.75 करोड़ की कमाई की थी। 10वें दिन फिल्म ने 10.5 करोड़, 11वें दिन 12.5 करोड़ का बिजनेस किया था।
200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म
सोमवार को यानी 5 फरवरी को फिल्म ने महज 3.25 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने सभी भाषाओं में कुल मिलाकर 178.6 करोड़ का बिजनेस किया है। ऋतिक और दीपिका पहली बार साथ में इस फिल्म में नजर आए है। दोनों की दमदार केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया है। ये भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म में है। फिल्म की कहानी एयरफोर्स ऑफिसर की है जिन्हें आंतकवादियों के खिलाफ लड़ने का मिशन दिया जाता है। मेकर्स को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी।
वहीं, दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस प्रभास के साथ कल्कि एडी 2989, रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आएंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited