Ulajh Box Office Collection Day 1: Janhvi की फिल्म 'उलझ' का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

Ulajh Box Office Collection Day 1: जाह्नवी कपूर, रोशन मैथ्यू और गुलशन देवैया की फिल्म उलझ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में जाह्नवी के काम को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है। आइए जानते हैं फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितने करोड़ का बिजनेस किया।

ulajh

Ulajh Box Office Collection (credit Pic: Instagram)

Ulajh Box Office Collection Day 1: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म उलझ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में जाह्नवी के साथ गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में जाह्नवी ने आईएफएस अधिकारी का भूमिका निभाई है जो अपनों के ही बिछाए जाल में फंस जाती हैं। फिल्म का निर्देशन सुंधांशु सरिया ने किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। आइए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ की कमाई की है।
उलझ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये
रिपोर्ट के अनुसार, उलझ को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स नहीं मिला है। फिल्म ने पहले दिन 1.37 करोड़ का बिजनेस किया है। मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म को शनिवार और रविवार को अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। फिल्म को जंगली पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये है। फिल्म को 25000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।
औरों में कहां दम था ने की उलझ से ज्यादा कमाई
उलझ के साथ बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और तबू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' रिलीज हुई है। अजय की फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। फिल्म ने पहले दिन 2.10 करोड़ की कमाई की है। मेकर्स को जिस तरह से इस फिल्म से उम्मीद थी वैसा दर्शकों का क्रेज देखने को नहीं मिला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited