Kalki 2898 AD World Wide Collection: प्रभास की फिल्म ने दुनियाभर में मचाया तहलका, 2 दिन में कमाए इतने करोड़

Kalki 2898 Ad Worldwide Collection: नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म भारत ही नहीं विदेश में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। आइए जानते हैं फिल्म ने वर्ल्डवाइड कितने करोड़ का बिजनेस किया।

kalki ad 2898

Kalki 2898 AD Worldwide Collection (credit pic: Instagram)

Kalki 2898 Ad Worldwide Collection: प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मोस्ट अवेटेड साइंस फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीन्स और वीएफएक्स ने लोगों का दिल जीत लिया है। आइए जानते हैं फिल्म ने दो दिनों में वर्ल्डवाइड कितने करोड़ का बिजनेस किया है।
प्रभास की फिल्म 27 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म ने दो दिनों में ग्लोबली 298.5 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने से चंद कदम दूर है। फिल्म की धुंआधार कमाई से मेकर्स बेहद खुश हैं। मेकर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के कलेक्शन का आकंड़ा बताया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए वजयंतीमूवी ने लिखा, हमें दुनिया के हर कोन से प्यार मिल रहा है। फिल्म का बजट करीब 600 करोड़ रुपये है।
बॉक्स ऑफिस पर कल्कि ने कमाए इतने करोड़
ओपनिंग डे पर फिल्म ने 95 करोड़ का बिजनेस किया था। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 50 प्रतिशत से अधिक की गिरावट देखने को मिली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने दूसरे दिन 37.75 करोड़ की कमाई की है। मेकर्स को पूरी उम्मीद है कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलेगा। वीकेंड में फिल्म बंपर कमाई करेगी। फिल्म में मृणाल ठाकुर, दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा, एसएस राजामौली समेत कई सितारे कैमियो रोल में नजर आए हैं। फिल्म को लेकर सेलेब्स से लेकर दर्शक तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। श्रद्धा कपूर ने कल्कि में अमिताभ बच्चन के काम की खूब तारीफ की है। वहीं, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने नाग अश्विन की फिल्म को एपिक बताया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited