Khel Khel Mein box office collection: 4 दिनों में अक्षय कुमार स्टारर का हुआ बुरा हाल, कमाई रही केवल इतने करोड़

Khel Khel Mein box office collection Day 4: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्ट्रेस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'खेल-खेल में' (Khel Khel Mein) कुछ खास कमाई नहीं कर रही है। फिल्म 4 दिनों के अंदर बेहद निराशाजनक कमाई की है। फिल्म का कलेक्शन 15 करोड़ पार भी नहीं पहुंचा है।

Khel Khel Mein Box office

Khel Khel Mein Box office

Khel Khel Mein box office collection Day 4: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नई फिल्म 'खेल-खेल में' (Khel Khel Mein) को निर्माताओं ने 15 अगस्त के दिन रिलीज किया था। निर्माताओं को उम्मीद थी कि फिल्म 'खेल-खेल में' को बॉक्स ऑफिस पर एक लंबा वीकेंड मिलने से इसकी कमाई में फायदा होगा। मगर निर्माताओं की इन उम्मीदों पर पानी फिर गया है। 4 दिनों के बाद भी अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल-खेल में' बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। आइए देखें इस मूवी ने अब तक कितने करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

चौथे दिन 'खेल-खेल में' ने कमाए केवल इतने करोड़

अक्षय कुमार स्टारर 'खेल-खेल में' ने गुरुवार यानी ओपनिंग डे पर 5.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन काफी गिरावट देखी गई। फिल्म ने केवल 2.05 करोड़ रुपये कमाए। वहीं शनिवार को भी इस फिल्म ने केवल 3.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चौथे दिन की बात करें तो फिल्म 'खेल-खेल में' ने 3.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म की टोटल कमाई 13.95 करोड़ रुपये हुई है।
मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'खेल-खेल में' में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, एमी विर्क, फरदीन खान, प्रज्ञा जयसवाल और आदित्य सील सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर दो ओर बड़ी फिल्मों ने दस्तक दी है। यह श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' हैं। वैसे आपको 'खेल-खेल में' कैसी लगी? इस बारे में अपनी राय कमेंट्स के जरिए जरुर दें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited