Khel Khel Mein Box Office Prediction: 'स्त्री 2' के आगे चट्टान की तरह खड़ी रहेगी अक्षय कुमार की मूवी, कमाएगी इतने करोड़

Khel Khel Mein Box Office Prediction: मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की नई फिल्म 'खेल-खेल में' (Khel Khel Mein) का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मूवी पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग लेगी।

Khel Khel Mein Box office Prediction

Khel Khel Mein Box office Prediction

Khel Khel Mein Box Office Prediction: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की नई फिल्म 'खेल-खेल में' (Khel Khel Mein) कल यानी 15 अगस्त के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट कोई कसर नहीं छोड़ रही है। मेकर्स को उम्मीद है कि ये मूवी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के करियर को एक बार फिर पटरी पर ला सकती है। फिल्म ने सिनेमाघरों में भी शानदार एडवांस बुकिंग दर्ज कराई है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से दोगुना कमाई करेगी।

इतने करोड़ होगा 'खेल-खेल में' है का कलेक्शन

मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'खेल-खेल में' को लेकर ऑडियंस के अंदर के अलग ही हाइप बनी हुई है। ट्रेड रिपोर्ट्स जो सामने आ रही हैं उनके मुताबिक 'खेल-खेल में' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 से 11 करोड़ रुपये की ओपनिंग ले सकती है। इस फिल्म के साथ यानी 15 को श्रद्धा कपूर और राजुकमार राव की हॉरर कॉमेडी 'स्त्री 2' और जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की 'वेदा' रिलीज होंगी। फिल्म के बॉक्स ऑफिस क्लैश को देखने के लिए लोग बेताब हैं।
अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान और आदित्य सील सहित कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। बता दें इससे पहले अक्षय कुमार को फिल्म 'सरफिरा' में देखा गया था। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। गुजरे हुए महीनों में अक्षय कुमार कई फ्लॉप्स दे चुकी हैं लेकिन 'खेल-खेल में' को देखकर लग रहा है कि ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रहेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited