Kill Box Office Collection Day 1: लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल की 'किल' पहले ही दिन हुई फुस्स, कमाए इतने करोड़

Kill Box Office Collection Day 1: लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल की फिल्म किल के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म में दोनों कलाकार धमाकेदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं। फिल्म को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है। आइए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ की कमाई की।

kill

Kill Box Office Collection (credit Pic: Instagram)

Kill Box Office Collection Day 1: लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani), राघव जुयाल (Raghav Juyal) और तान्या मनकतला (Tanya Manktala) की फिल्म 'किल' (Kill) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। फिल्म को दर्शकों का ठीक-ठीक रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को करण जौहर और गुनीत मोंगा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। दर्शक इस एक्शन फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आइए जानते हैं फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितने करोड़ का बिजनेस किया।
किल ने पहले दिन कमाए इतने करोड़
लक्ष्य लालवानी ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। किल के साथ बॉक्स ऑफिस पर कोई अन्य फिल्म रिलीज नहीं हुई। पहले 5 जुलाई को अजय देवगन और तबू की औरों में कहां दम था रिलीज होने वाली थी। लेकिन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया। Sacnilk. Com के अनुसार, किल ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1.20 करोड़ का बिजनेस किया। मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करेगी। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिलेगा।
किल एक हिंसक मूवी है जो पूरी तरह से ट्रेन पर आधारित है। फिल्म में लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल के काम को लोगों ने खूब पसंद किया है। किल को नॉर्थ अमेरिका में डिस्ट्रीब्यूशन के लिए लायंसगेट पिक्चर्स द्वारा चुना गया है जहां इसे 4 जुलाई को अमेरिका स्वतंत्रता दिवस पर 1000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज किया गया। किल को ग्लोबल फेस्टिवल रन में भी प्रशंसा मिली है। खासतौर पर टारंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में लोगों ने खूब सराहाना की। जॉन विक इस फिल्म का हॉलीवुड में भी रीमेक बनाएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited