Kill Box Office Collection Day 5: सोमवार के दिन Lakshay स्टारर का जलवा रहा बरकरार, आंकड़े देख खुश हुए मेकर्स

Lakshya Starrer Kill Box Office 3: बॉलीवुड अभिनेता और डांसर राघव जुयाल (Raghav Juyal) और लक्ष्य (Lakshya) की फिल्म 'किल' (Kill) लोगों का दिल जीतने में सफल रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। सोमवार के दिन के कलेक्शन ने निर्माताओं को खुश कर दिया है।

Lakshya

Lakshya

Kill Box Office Prediction Day 3: बॉलीवुड एक्टर लक्ष्य (Lakshya) की फिल्म 'किल' (Kill) को ऑडियंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म 3 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दिलचस्प बात यह है कि सिनेमाघरों में पहले से ही प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने दस्तक दी हुई है। 'कल्कि 2898 एडी' की कमाई की आंधी के बीच लक्ष्य की फिल्म 'किल' धीरे-धीरे ही सही लेकिन बॉक्स ऑफिस करोड़ों रुपये छापने में सफल रही है। इस समय जो ट्रेड रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक यह फिल्म 5 दिनों के अंदर 8 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। आइए देखें फिल्म ने सोमवार को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।
लक्ष्य स्टारर 'किल' ने ओपनिंग डे पर 1.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 2.15 करोड़ और तीसरे दिन 2.7 करोड़ की कमाई की। हालांकि सोमवार को इस एक्शन फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट आई। इसके बाद यह फिल्म 5वें दिन 1.30 करोड़ रुपये के कलेक्शन करने में सफल रही। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अब तक 8.70 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।
लक्ष्य के अलावा फिल्म में अभिनेता और डांसर राघव जुयाल (Raghav Juyal) भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर तले किया गया है। फिल्म में आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मानिकतला भी हैं। 'किल' का प्रीमियर 7 सितंबर 2023 को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के मिडनाइट मैडनेस में हुआ था। वैसे आपको ये फिल्म कैसी लगी? इस बारे में अपनी राय जरुर दें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited