Madgaon Express Box Office Collection Day 4: होली के दिन भी नहीं रुकी 'मडगांव एक्सप्रेस' की रफ्तार, कमाए इतने करोड़

Madgaon Express Box Office Collection Day 4: कुणाल खेमू की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने होली के दिन भी ठीक-ठाक बिजनेस किया। फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी ने मुख्य भूमिका निभाई है। आइए जानते हैं चौथे दिन कितने करोड़ का कारोबार किया।

madgaon express

Madgaon Express Box Office Collection (credit Pic: Instagram)

Madgaon Express Box Office Collection Day 4: कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कहानी तीन दोस्तों पर आधारित है जो अपने बचपन से गोवा जाना चाहते हैं। जब वो ऐसे करने के लिए निकलते हैं तो जो कुछ भी होता है वो किसी ने सोचा नहीं होता है। फिल्म में कॉमेडी का भरपूर तड़का है। मडगांव एक्सप्रेस में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी मुख्य भूमिका में है। तीनों कलाकारों ने अच्छा काम किया है। फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आइए जानते हैं फिल्म ने 4 दिन में कितने करोड़ का बिजनेस किया है।
मडगांव एक्सप्रेस ने होली के दिन यानी 25 मार्च को भी ठीक-ठाक बिजनेस किया है। फिल्म ने 2.50 करोड़ की कमाई की। 4 दिनों में फिल्म ने कुल मिलाकर 9.56 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 12 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक, अविनाश के अलावा नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये, छाया कदम ने मुख्य भूमिका निभाई है। पहले दिन फिल्म को धीमी शुरुआत मिली थी। धीरे-धीरे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली।
स्वातंत्र्य वीर सवारकर को छोड़ा पीछा
बॉक्स ऑफिस पर मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express) के साथ रणदीप हुड्डा की स्वातंत्र्य वीर सावरकर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। स्वातंत्र्य वीर सवारकर में रणदीप के साथ अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में है। फिल्म की कहानी वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है। फिल्म में रणदीप की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने साबित कर दिया कि वो बेहतरीन एक्टर हैं। हालांकि कमाई के मामले में फिल्म काफी पीछे है। फिल्म ने पहले दिन 1.05 करोड़ की कमाई की थी। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला था। चौथे दिन फिल्म ने 2.25 करोड़ की कमाई की। स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने कुल मिलाकर 9 करोड़ की कमाई की।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited