Maharaja Box Office Collection Day 3: साउथ की महाराजा ने छुड़ाए चंदू चैंपियन के छक्के, सिर्फ तीन दिनों में किया धांसू कलेक्शन

विजय सेतुपति की महाराजा 14 जून को रिलीज हुई है। ये फिल्म केवल तमिल और तेलुगू में ही रिलीज हुई है। ये फिल्म विजय सेतुपति के लिए काफी खास थी, क्योंकि एक्टर की ये 50वीं फिल्म है। इस फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो गए है। इस फिल्म को नितलन स्वामिनाथन ने डायरेक्टर किया है। फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये था।

Maharaja Box Office Collection

Maharaja Box Office Collection

आज कल लोग बॉलीवुड की फिल्मों के साथ साउथ की भी फिल्में देखना पसंद करते हैं। हाल ही में साउथ की फिल्म महाराजा रिलीज हुई है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वही इस फिल्म के साथ बॉलीवुड की फिल्म चंदू चैंपियन भी रिलीज हुई थी। आइए जानते हैं महाराजा का बजट कितना था और इस फिल्म ने तीन दिन में बॉक्स ऑफिस में कितना कलेक्शन किया है।
विजय सेतुपति की महाराजा 14 जून को रिलीज हुई है। बता दें ये फिल्म केवल तमिल और तेलुगू में ही रिलीज हुई है। ये फिल्म विजय सेतुपति के लिए काफी खास थी, क्योंकि एक्टर की ये 50वीं फिल्म है। इस फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो गए है। इस फिल्म को नितलन स्वामिनाथन ने डायरेक्टर किया है। फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये था। साथ ही इस फिल्म को 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वही इस फिल्म ने अभी तक लगभग 21.45 करोड़ की कमाई की है।
पहले दिन कितना हुआ था कलेक्शन
रिलीज वाले दिन फिल्म ने 4.7 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म ने दूसरे दिन 7.75 करोड़ रुपये कमाए और बढ़िया बढ़त हासिल की। तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने एक और बढ़िया उछाल हासिल की और फिल्म का कलेक्शन 9 करोड़ तक पहुंच गया। फिल्म ने 3 दिनों में 21.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन कमाई के मामले में पीछे चल रही है। बता दें इस फिल्म का बजट लगभग 120 करोड़ रुपये है। वही फिल्म ने तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर 24.11 करोड़ रुपये की कमाई की है। वही कमाई के मामले में महाराजा आगे चल रही है।
ये सितारे भी हैं शामिल
महाराजा में विजय सेतुपती, अनुराग कश्यप और समर्थ कैमलिया भी अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म में विजय सेतुपती के एक्शन को काफी पसंद किया जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited