Maidaan Box Office Collection Day 5: खाली जा रहे हैं अजय देवगन स्टारर के शोज, सोमवार की कमाई देख खूब रोए निर्माता

Ajay Devgn's Maidaan Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'मैदान' को दर्शकों की ओर से वो प्यार नहीं मिल रहा है, जिसकी निर्माताओं को उम्मीद थी। सोमवार के दिन अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की कमाई बेहद शर्मनाक रही है।

Ajay Devgn's Maidaan

Ajay Devgn's Maidaan

Maidaan Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'मैदान' की कमाई ने निर्माताओं की चिंता बढ़ा दी है। वीकेंड में अच्छी कमाई करने के बाद वीक डेज में 'मैदान' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल देखने की मिला है। फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर से खूब तारीफ मिलने के बाद भी 'मैदान' का जादू नहीं चल पाया है। रविवार के दिन फिल्म भले ही डबल डिजिट में कमाई नहीं कर पाई थी लेकिन उम्मीद थी कि सोमवार को भी आंकड़ों में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो 'मैदान' (Maidaan) ने सोमवार के दिन बेहद ही निराशाजनक कमाई की है।
सैकनिल्क की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन स्टारर 'मैदान' ने पांचवें दिन यानी सोमवार को केवल 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 5 दिनों के अंदर यह फिल्म अब तक 23.50 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही है। इन नंबर्स को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती दिखाई दे रही है। आने वाले दिनों में कमाई में और भी गिरावट देखने को मिल सकती है।
अमित शर्मा के निर्देशन में बनकर तैयार हुई अजय देवगन ने फिल्म 'मैदान' में फूटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरदार को बड़े परदे पर निभाया है। ईद की छुट्टी होने की वजह से फिल्म को बड़ा वीकेंड मिला था लेकिन कमाई में कोई बड़ी बढ़ोतरी नहीं देखी गई। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' भी रिलीज हुई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited