Main Atal Hoon Box Office Day 1: पहले दिन बड़े पर्दे पर ढेर हुई पंकज त्रिपाठी की मूवी, खाते में आए इतने करोड़

Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। मूवी को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट तो थी, लेकिन इसका नतीजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बिल्कुल नजर नहीं आ रहा है। पहले दिन फिल्म ढेर नजर आई।

मैं अटल हूं ने किया इतना कलेक्शन

मैं अटल हूं ने किया इतना कलेक्शन

Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। पंकज त्रिपाठी ने हर मूवी में अपनी फिल्मों से लोगों पर जबरदस्त छाप छोड़ी है। हाल ही में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) फिल्म 'मैं अटल हूं' (Main Atal Hoon) में नजर आए, जो बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल निभाया। यूं तो लोगों में मूवी को लेकर बहुत एक्साइटमेंट थी, लेकिन उसका नतीजा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में नजर नहीं आ रहा है। 'मैं अटल हूं' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई।
पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर 'मैं अटल हूं' (Main Atal Hoon) में अटल बिहारी वाजपेयी बनकर एक्टर ने सबको खुश किया। साथ ही उनकी एक्टिंग की भी तारीफ हो रही है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर मूवी पहले दिन ही ढेर नजर आई। दरअसल, पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' डबल डिजिट तो क्या 5 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई। मूवी ने पहले दिन 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जो कि बेहद कम है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को कुल 20 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है।
कैसी रही 'मैं अटल हूं' में पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग?
बता दें कि मूवी 'मैं अटल हूं' (Main Atal Hoon) में पंकज त्रिपाठी ने अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश की है। उनकी एक्टिंग एक बार फिर किसी को भी हैरान करने का दम रखती है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के अलावा मूवी में पीयूष मिश्रा, राजा रमेश कुमार, दया शंकर पांडे, प्रमोद पाठक, पायल नायर, प्रसन्ना केत्कर और गौरी सुखतांकर जैसे सितारों ने भी अहम भूमिका निभाई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited