Merry christmas Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी Katrina Kaif की फिल्म, पहले दिन कमाए महज इतने करोड़

Merry christmas Box Office Collection Day 1: कैटरीना कैफ की फिल्म मेरी क्रिसमस सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म में कैटरीना और विजय सेतुपति के काम को लोगों ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। आइए जानते हैं फिल्म ने फर्स्ट डे कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

merry christmas

merry christmas (credit pic: instagram)

Merry christmas Box Office Collection Day 1: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म मेरी क्रिसमस सिनमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन (Shriram Raghvan) ने किया है। क्राइम थ्रिलर ड्रामा में फैंस कैटरीना के काम की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म को हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म के हिंदी वर्जन में संजय कपूर, टीनू आनंद, विनय पाठक और प्रतिमा कनन मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, तमिल वर्जन में इन्हीं किरदारों को राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स ने निभाया है। आइए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया।
Sacnilk के अनुसार, फिल्म ने सभी भाषाओं में 2.55 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में विजय सेतुपति के काम की जितनी तारीफ की जाए कम है। कैटरीना ने अच्छा काम किया है। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में नाकमयाब रही।
वीकेंड पर अच्छा बिजनेस करेगी मेरी क्रिसमस
मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म की माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिलेगा। वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलेगा। श्रीराम राघवन अपना मैजिक क्रिएट करने में चूक गए। मेरी क्रिसमस से पहले विजय सेतुपति शाहरुख के साथ जवान में नजर आए थे। जवान के डायरेक्टर एटली ने विजय के काम की तारीफ करते हुए ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है। निर्देशक ने फिल्म में कैटरीना के काम को भी सराहा है। वहीं, विक्की कौशल ने भी पत्नी कैटरीना के काम की तारीफ की। एक्टर ने कहा, ये उनके करियर की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited