Mr and Mrs Mahi box office day 3: वीकेंड पर नहीं चला जान्हवी कपूर का जादू, तीसरे दिन हुआ चिल्लर मात्र कलेक्शन

Mr and Mrs Mahi box office collection day 3: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा ने पिछले तीन दिनों में 17 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस का समर्थन प्राप्त है। आइए अब तीसरे दिन के कलेक्शन पर नजर डालें।

Mr and Mrs Mahi Day 3 Box Office Collection

Mr and Mrs Mahi Day 3 Box Office Collection

Mr and Mrs Mahi box office collection day 3: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही ने अपना पहला वीकेंड पूरा कर लिया है, और अब तक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इस फिल्म को लेकर फैंस ने भी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और सभी जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के अभिनय की प्रशंसा कर रहे हैं। तीसरे दिन के कलेक्शन के बाद फिल्म ने लगभग 17 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। आइए अब देखते हैं कि फिल्म ने तीसरे दिन रविवार को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।
मिस्टर एंड मिसेज माही ने रिलीज के पहले दिन 6.75 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 4.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। शुरुआती अनुमानों के अनुसार, तीसरे दिन इसने भारत में 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। जिसे बाद मिस्टर एंड मिसेज माही ने अब तक कुल 16.85 करोड़ रुपये कमाए हैं। रविवार को, फिल्म की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 22.24% रही है।
राजकुमार राव और जान्हवी के अलावा, फिल्म में राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब भी हैं। यह फिल्म जान्हवी और शरण के बीच दूसरी बार सहयोग को दर्शाती है। जान्हवी और राजकुमार इससे पहले रूही में साथ नजर आए थे। फिल्म को ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह भी बता दें कि राजकुमार राव की पिछली फिल्म श्रीकांत 10 मई को रिलीज हुई थी और अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। मिस्टर एंड मिसेज माही ने बॉक्स ऑफिस पर श्रीकांत से बेहतर प्रदर्शन किया है। श्रीकांत ने अपने पहले तीन दिनों में 11.7 करोड़ रुपये कमाए हैं, जबकि मिस्टर एंड मिसेज माही ने 16.85 करोड़ रुपये कमाए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited