Munjya Box Office Collection Day 11: 60 करोड़ी बनने से 4 कदम दूर है 'मुंज्या', इतना हुआ कलेक्शन

Munjya Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ इन दिनों अपनी फिल्म 'मुंज्या' (Munjya) के चलते ट्रेंड में बनी हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। फिल्म पहले ही 50 करोड़ क्लब में एंट्री मार चुकी है और जल्द ही 60 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।

Munjya Box Office collection Day 11

Munjya Box Office collection Day 11

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Munjya Box Office Collection Day 11: मोना सिंह, अभय वर्मा और शरवरी वाघ स्टारर मुंज्या (Munjya) एक सरप्राइज पैकेज की तरह रिलीज हुई है। फिल्म की रिलीज से पहले इसको लेकर हाइप न के बराबर ही थी। फिल्म के बारे में न तो कोई बात कर रहा था और न ही इसके बॉक्स ऑफिस पर चलने की कोई उम्मीद थी। हालांकि फिल्म को वर्ल्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी व सोशल मीडिया ट्रेंड का जबरदस्त फायदा मिलता दिख रहा है। रिलीज के बाद से ही फिल्म की कमाई बढ़ती नजर आ रही है। फिल्म कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैम्पियन को भी कड़ी टक्कर दे रही है।
इन दिनों अपनी फिल्म 'मुंज्या' के गाने व हॉरर कॉमेडी सीन सुर्खियों में हैं।फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। मूवी ने पहले ही 50 करोड़ क्लब में एंट्री मार चुकी है और जल्द ही 60 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। आइए इसके 11वें दिन के कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।

मुंज्या ने 11वें दिन की इतनी कमाई

Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 11वें दिन लगभग 5 करोड़ का कलेक्शन किया है। जबकि फिल्म ने रविवार को यानी 10वें दिन 8.5 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी। अब मूवी का टोटल कलेक्शन 58.55 करोड़ तक पहुंच गया है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म 12वें दिन ही 60 करोड़ क्लब में एंट्री मार लेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited