Munjya box office collection: 4 दिनों में 25 करोड़ी हुई शरवरी की हॉरर कॉमेडी, 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को चटा देगी धूल

Munjya box office collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की नई हॉरर कॉमेडी 'मुंज्या' (Munjya) को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं। इस फिल्म ने 4 दिनों के अंदर ही 25 करोड़ रुपये अपने खाते में जोड़ लिए हैं। आइए देखें फिल्म ने चौथे दिन कितने करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

Munjya box office collection

Munjya box office collection

Munjya box office collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh), अभय वर्मा (Abhay Verma) और मोना सिंह (Mona Singh) की हालिया रिलीज हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' (Munjya) को ऑडियंस काफी पसंद कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं और इसकी कमाई वीक डेज में भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस समय जो ट्रेड रिपोर्ट्स वायरल हो रही है उनके मुताबिक 'मुंज्या' ने 4 दिनों के अंदर 25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। आइए देखें यह फिल्म सोमवार के दिन लिटमस टेस्ट को पास करने में सफल रही है या नहीं?
ट्रैकिंग वेबसाइट Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार शरवरी वाघ (Sharvari Wagh), अभय वर्मा (Abhay Verma) और मोना सिंह (Mona Singh) की फिल्म 'मुंज्या' ने सोमवार के दिन 4 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। 4 दिनों के अंदर फिल्म का टोटल कलेक्शन 23.25 करोड़ रुपये हो गया है। उम्मीद की जा रही है कि पहले हफ्ते में 'मुंज्या' बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर और मिसेज' को बॉक्स ऑफिस पर मात दे सकती है।
शरवरी वाघ और मोना सिंह स्टारर 'मुंज्या' का निर्देशन आदित्य सरपोतदा ने किया है। यह फिल्म दिनेश विजान के बैनर तले बनाई गई है। 'मुंज्या' के पास कमाई करने के लिए यह हफ्ता ही रह गया है क्योंकि 14 जून यानी इस वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' दस्तक देने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग चालू हो गई है। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited