Munjya ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, Fighter और Shaitaan के बाद बनी 100 करोड़ कमाने वाली साल की तीसरी फिल्म

Munjya Total Box Office Collection: शरवरी वाघ और अभय वर्मा की हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या (Munjya) नें अब इंडिया बॉक्स ऑफिस नेट पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है। फिल्म ऐसा करने वाली साल की तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है। इससे पहले बस फाइटर और शैतान ने ही ऐसा किया है।

Munjya Box Office Collection Day 28

Munjya Box Office Collection Day 28

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Munjya Box Office Collection Day 28: शरवरी वाघ, मोना सिंह और अभय वर्मा की फिल्म मुंज्या (Munjya Box Office) अब 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। वर्ल्डवाइड तो पहले ही फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली थी। मैडॉक फिल्म्स के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की मूवी मुंज्या इस साल की सबसे बड़े हिट फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है। मुंज्या से किसी ने भी इतनी सक्सेस की उम्मीद नहीं की थी। फिल्म का ट्रेलर अच्छा था, सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर हाइप भी थी। मूवी में अभय वर्मा की एक्टिंग को सबसे ज्यादा सराहना मिली है। अब रिलीज के 28 दिन बात आखिरकार फिल्म ने इंडिया बॉक्स ऑफिस नेट पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। मेकर्स मूवी की सक्सेस के बाद फूले नहीं समा रहे हैं। आइए यहां फिल्म के 28वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई मुंज्या
28वें दिन फिल्म मुंज्या ने 50 लाख रुपये की कमाई कर ली है, जिसके साथ भी फिल्म का इंडिया बॉक्स ऑफिस नेट पर टोटल कलेक्शन 102 करोड़ से ज्यादा हो गया है। हालांकि,अब फिल्म की कमाई नीचे गिरती जा रही है। फिल्म ने चौथे वीक में अब तक 6.43 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं तीसरे हफ्ते फिल्म का कलेक्शन 24.63 करोड़ रह था। मुंज्या ने वैसे भी अपने पहले कुछ हफ़्तों में बेहतर प्रदर्शन किया था। फिल्म अब फाइटर और शैतान के बाद इस साल की तीसरी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited