Munjya Worldwide Collection: 100 करोड़ पार हुई 'मुंज्या', छुड़ा दिए जाह्नवी और कार्तिक की फिल्मों के छक्के!

Munjya Worldwide Collection: शरवरी वाघ, अभय वर्मा की फिल्म मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। भारत के साथ ही फिल्म को वर्ल्डवाइड भी काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने तीसरे वीकेंड पर भी अच्छी खासी कमाई कर ली है। जिसके बाद अब इसका बॉक्स ऑफिल कलेक्शन भी 100 करोड़ के पार चला गया है।

Munjya Worldwide Collection

Munjya Worldwide Collection

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Munjya Worldwide Collection: मुंज्या (Munjya) एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन रिकॉर्ड्स अपने नाम करती जा रही है। भारत के साथ ही फिल्म को विदेशों में भी कमाल का रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के तीन हफ्तों के बाद भी फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है और कमाल का प्रदर्शन भी कर रही है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रफ्तार कम करने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म मुंज्या ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर दिया है। यह मेकर्स और दर्शक दोनों के लिए ही एक सरप्राइज की तरह ही रहा है। फिल्म मुंज्या एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म में से एक बन गई है। आइए यहां फिल्म के टोटल कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।
अब तीसरे वीकेंड के बाद फिल्म मुंज्या का बॉक्स ऑफिल कलेक्शन वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के पार पहुंच गया है। आइए यहां मूवी के 18वें दिन के कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।

मुंज्या ने वर्ल्डवाइड किया इतना कलेक्शन

फिल्म मुंज्या को रिलीज हुए अब पूरे तीन हफ्ते बीत चुके हैं, जिसके बाद अब सैकनिल्क इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार मूवी का टोटल कलेक्शन 100 करोड़ के पार चला गया है। वहीं भारत में फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो यह 85.5 करोड़ के पार चला गया है। सोमवार को फिल्म ने जहां वर्ल्डवाइड 4.5 करोड़ का कलेक्शन किया है, वहीं भारत में मूवी का कलेक्शन 2.25 करोड़ तक रहा है। अब फिल्म की टोटल कमाई के आंकड़ों ने दर्शकों को हैरान कर दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited