Pushpa 2 Box Office: 'पुष्पा 2’ ओपनिंग डे पर तोड़ेगी Jawan का रिकॉर्ड, इतने करोड़ की कर सकती है कमाई

Pushpa 2 Box Office: अल्लू अर्जुन की फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। फैंस को उम्मीद है कि ये फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है और पहले दिन बंपर कमाई करने वाली है। आइए जानते हैं कि पहले दिन पुष्पा 2 कितने करोड़ की कमाई कर सकती है। और पढ़ें

Pushpa 2

Pushpa 2

Pushpa 2 Box Office: पुष्पा 2 का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन की फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। फैंस को उम्मीद है कि ये फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है और पहले दिन बंपर कमाई करने वाली है। आइए जानते हैं कि अल्लू अर्जुन की फिल्म पहले दिन कितने करोड़ की कमाई कर सकती है।

रिपोर्ट्स के अनुसार हिंदी बेल्ट में पुष्पा 2 सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। पुष्पा 2 हिंदी राज्यों में 50 करोड़ रुपये से अधिक की ओपनिंग करेगी। अगर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन करती है कि तो ये किंग खान की फिल्म जवान का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी। फैंस को उम्मीद है कि ये फिल्म जवान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

75 करोड़ रुपये का आंकड़ा करेगी पार

वही ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स ने अनुमान लगाया है कि पुष्पा 2 पहले दिन 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है। बता दें इस फिल्म का बज तो काफी ज्यादा है। अब देखना होगा कि ये फिल्म कितनी कमाई करती है। बता दें ये फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग में देरी के कारण इस फिल्म को अब 05 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म के लिए फैंस बेस्रबी से इतंजार कर रहे हैं।

ये सितारे आएंगे नजर

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन पुष्पाराज के रोल में और रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली के रूप में, फहद फासिल भंवर सिंह शेखावत आईपीएस के रूप में और जगदीश प्रताप बंडारी केशव के रूप में नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म के लिए काफी बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉक्स ऑफिस (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

End of Article
पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत...और देखें

Follow Us:
Subscribe to our daily Entertainment Newsletter!
End Of Feed