Raayan Box Office Collection Day 3: वीकेंड में धनुष की फिल्म ने पार किया 80 करोड़ का आंकड़ा, जानिए तीसरे दिन का कलेक्शन

Raayan Box Office Collection Day 3: सिनेमाघरों में इन दिनों रायन धमाकेदार कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, रायन ने भारत में तीन दिनों में 43.1 करोड़ की कमाई की है। वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 50 करोड़ की ओर बढ़ गया है।

Raayan Box Office Collection

Raayan Box Office Collection

Raayan Box Office Collection Day 3: सिनेमाघरों में इन दिनों रायन धमाकेदार कमाई कर रही है। धनुष की फिल्म रायन को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। धनुष की ये फिल्म 27 जून को रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस में धनुष की फिल्म गदर मचा रही है। ये फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज हुई है। आइए जानते हैं कि धनुष की इस फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस में कितने करोड़ की कमाई की है।
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, रायन ने भारत में तीन दिनों में 43.1 करोड़ की कमाई की है। वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 50 करोड़ की ओर बढ़ गया है। तीन दिनों की कमाई देखें तो पहले दिन फिल्म ने 13.65 की ओपनिंग की थी। वही दूसरे दिन फिल्म ने 13.75 करोड़ की कमाई की थी। तीसरे दिन यह आंकड़ा 14.75 करोड़ तक पहुंच गया है।
ये सितारे भी आए नजर
रायन धनुष की 50वीं फिल्म है, जिसमें वह एक्शन करते हुए नजर आए हैं। इस फिल्म में उनके साथ सजे सूर्या, संदीप किशन, कालिदास जयराम, अपर्णा बालमुरली, दुशारा विजयन, प्रकाश राज और सेल्वाराघवन जैसे सितारे भी नजर आए। 'रायन' ने हिट फिल्म 'कैप्टन मिलर' को पछाड़ दिया है। 'कैप्टन मिलर' इसी साल 12 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म में धनुष की एंट्री को फैंस पसंद कर रहे हैं। फिल्म का क्लाइमेक्स जबरदस्त है। धनुष और सूर्या का प्रदर्शन बहुत शानदार है। इस फिल्म की कहानी गैंगस्टर की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के लिए एआर रहमान ने संगीत तैयार किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited