Raja Saab Vs Jolly LLB 3: साल 2025 में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे अक्षय-प्रभास, नए साल पर मचेगा घमासान

2025 Biggest Clash: साल 2025 के अप्रैल महीने में अक्षय कुमार और प्रभास बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे के आमने-सामने नजर आएंगे। इन दोनों की फिल्में राजा साहब और जॉली एलएलबी 3 के बीच मुकाबला होने वाला है।

raja saab vs jolly

raja saab vs jolly

Raja Saab Vs Jolly LLB 3: साल 2024 में 15 अगस्त को कई बड़ी फिल्में आपस में टकराने वाली है। इस लिस्ट में स्त्री 2, खेल खेल में, डबल इस्मार्ट और वेदा का नाम शामिल है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इन चारों में से कौन सी मूवी सबसे ज्यादा अच्छा परफॉर्म करती है। इस बीच ये खबर सामने आई है कि साल 2025 में बॉक्स ऑफिस के मैदान पर दो फिल्में टकराने वाली है। बताया जा रहा है कि नए साल पर अक्षय कुमार और प्रभास की मूवीज के बीच घमासान होने वाले है।

इन 2 फिल्मों के बीच होगा मुकाबला

ट्विटर पर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 3 और प्रभास की मूवी राजा साहब के बीच मुकाबला होने वाला है। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी 3 का अच्छा खासा बज बना हुआ है। इस मूवी के लिए लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म में इस बार अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिखाई देंगे। वहीं प्रभास की मूवी राजा साहब को देखने के लिए भी लोग काफी ज्यादा बेताब हैं। बता दें फिल्म 'द राजा साहब' को आप हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में देख पाएंगे।

हिट साबित हुई थी जॉली एलएलबी 2

बताते चलें कि अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 को लोगों ने काफी प्यार दिया था। इस वजह से ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई थी। वहीं इस मूवी के पहले पार्ट में अरशद वारसी दिखाई दिए थे। उन्होंने भी फिल्म में धमाल मचा दिया था। मालूम हो कि जॉली एलएलबी 3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी साथ में दिखाई देंगे तो एंटरटेनमेंट का भी डबल डोज मिलने वाला है। अब जॉली एलएलबी 2 और राजा साहब में से कौन सी मूवी बॉक्स ऑफिस पर जीतेगी ये तो समय ही बताएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited