Shaitaan Box Office Collection Day 7: पहले हफ्ते में 100 करोड़ी बनने से चूक गई अजय देवगन की फिल्म, देखें आंकड़े

Ajay Devgn's Shaitaan Box Office Day 7: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन की सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म 'शैतान' (Shaitaan) को रिलीज हुए 1 हफ्ता हो गया है। यह फिल्म एक हफ्ते के अंदर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है।

Shaitaan Box Office Collection

Shaitaan Box Office Collection

Shaitaan Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और साउथ सुपरस्टार आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म 'शैतान' (Shaitaan) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 7 दिन यानी 1 हफ्ता हो गया है। शुरुआती वीकेंड में शानदार कमाई करने के साथ-साथ फिल्म 'शैतान' ने वीक डेज भी तारीफ लायक कमाई की। फिल्म के आंकड़े देखने के बाद निर्माताओं की खुशी का ठिकाना नहीं हैं लेकिन 1 हफ्ते का पूरा करने के बाद यह बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल नहीं हो पाई है। आइए देखने फिल्म ने कितने करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।
विकास बहल के निर्देशन में बनी अजय देवगन और आर माधवन स्टारर 'शैतान' ने गुरुवार के दिन भी शानदार कमाई की है। ट्रेड रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए तो यह फिल्म पहले हफ्ते में 80 करोड़ रुपये के आस-पास का कारोबार करने में सफल रही है। यहां देखिए फिल्म के टोटल कलेक्शन की फुल डिटेल्स:
Shaitaan Box Office Collection of 7 Days
शुक्रवार: 14.75 करोड़ रुपये
शनिवार: 18.75 करोड़ रुपये
रविवार: 20.5 करोड़ रुपये
सोमवार: 7.25 करोड़ रुपये
मंगलवार: 6.5 करोड़ रुपये
बुधवार: 6.25 करोड़ रुपये
गुरुवार: 5.75 करोड़ रुपये (शुरुआती अनुमान)
टोटल कमाई: 79.75 करोड़ रुपये
15 मार्च के दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी की फिल्म 'योद्धा' और 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' ने भी दस्तक दे दी है। ऐसे में अब इन दोनों फिल्मों के रिलीज होने के बाद 'शैतान' को कम स्क्रीन्स मिलेंगी और उनके शोज में भी गिरावट हो सकती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 'शैतान' 100 करोड़ रुपये कमाने में सफल रहती है या नहीं?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited