Stree 2 Box office: कमाई के ट्रैक पर वापस आई श्रद्धा कपूर की फिल्म, 700 करोड़ी होने से एक कदम है दूर

Stree 2 Box office: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' की कमाई अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। यह फिल्म अब धीरे-धीरे 700 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है। आइए देखें फिल्म ने मंगलवार के दिन कितने करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

Stree 2 Box office

Stree 2 Box office

Stree 2 Box office: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) को रिलीज हुए 7 हफ्ते हो गए हैं। कुछ दिन तक लाखों रुपये का कलेक्शन करने के बाद यह फिल्म एक बार फिर ट्रैक पर आ गई है। इस मूवी को ऑडियंस ने इतना प्यार दिया है कि 7 हफ्तों के बाद भी इसे लोग सिनेमाघरों में देखने जा रही है। इस मूवी ने कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के रिकार्ड्स को ध्वस्त किया है। इस मूवी ने मंगलवार के दिन भी करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। अब तक ये मूवी 617 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है।
मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म 'स्त्री 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी साझा की है। इस मूवी ने शुक्रवार के दिन 1.09 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म ने शनिवार और रविवार के दिन 2.20 और 2.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। सोमवार के दिन कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली। इसके बाद यह 85 लाख रुपये छापने में कामयाब रही। मंगलवार के दिन यह मूवी 1.05 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में सफल रही है। अब तक यह मूवी 617.56 करोड़ रुपये कमा चुकी है।
अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया है। फिल्म की कहानी भी लोगों ने काफी तारीफ की। इस मूवी में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना सहित कई कलाकार नजर आए। फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार का भी धांसू कैमियो देखने को मिला।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉक्स ऑफिस (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited