'Thangalaan' box office collection day 3: चियान विक्रम की दहाड़ से हिला बॉक्स ऑफिस, तीसरे दिन भी आई कमाई की सुनामी

'Thangalaan' box office collection day 3: 15 अगस्त को साउथ की 7 से ज्यादा फिल्में रिलीज हुईं, जिसमें 'मिस्टर बच्चन', 'नानाकुजी', 'कृष्णम प्रेणाया सखी', 'तंगलान', 'डेमोंटे कॉलोनी 2' और 'डबल इस्मार्ट' शामिल है। इन सबमें सबसे ज्यादा शोर फिल्म तंगलान का है। आइए जानते हैं कि तीसरे दिन तंगलान ने कितनी कमाई की है।

Thangalaan

Thangalaan

'Thangalaan' box office collection day 3: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉलीवुड से लेकर साउथ की कई फिल्म रिलीज हुई है। इन सबमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर 'स्त्री 2' की दहाड़ सबसे ज्यादा सुनाई दी है। वही इस मामले में साउथ की तंगलान भी पीछे नहीं। तंगलान भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। आइए जानते हैं कि तीसरे दिन तंगलान ने कितनी कमाई की है।
15 अगस्त को साउथ की 7 से ज्यादा फिल्में रिलीज हुईं, जिसमें 'मिस्टर बच्चन', 'नानाकुजी', 'कृष्णम प्रेणाया सखी', 'तंगलान', 'डेमोंटे कॉलोनी 2' और 'डबल इस्मार्ट' शामिल है। इन सबमें सबसे ज्यादा शोर फिल्म तंगलान का है। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 13.3 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 4.75 करोड़ का कारोबार किया था। वही शानिवार को फिल्म ने 5.75 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का टोटल बिजनेस 23.80 करोड़ हो गया है।
कितना था फिल्म का बजट
तंगलान को 140 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया था, जिसमें प्रोडक्शन और प्रमोशन दोनों लागतें शामिल हैं। फिल्म को दुनिया भर में लगभग 1,600 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। तंगलान एक पीरियड-एक्शन ड्रामा है जिसमें विक्रम के साथ मालविका मोहनन, पार्वती थिरुवोथु, पसुपति और डैनियल कैल्टागिरोन हैं। इस बीच 'तंगलान ' के निर्माताओं ने फिल्म के लिए दर्शकों से मिली भारी प्रतिक्रिया के बाद फिल्म के सीक्वल की आधिकारिक घोषणा कर दी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited