The Buckingham Murders collection: वीकेंड पर करीना कपूर की फिल्म ने किया कमाल, जानें तीसरें दिन की कमाई

The Buckingham Murders box office collection day 3: करीना कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर को रिलीज हुई है। फिल्म में एक्ट्रेस ने दमदार परफॉर्मेंस दी है। फिल्म को वीकेंड पर माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला है। आइए जानते हैं फिल्म ने तीसरे दिन कितने करोड़ की कमाई की।

The Buckingham Murders box office collection

The Buckingham Murders box office collection (credit Pic: Instagram)

The Buckingham Murders box office collection day 3: करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द बकिंघनम मर्डर्स' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में करीना ने दमदार अभिनय किया है। दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक ने करीना के काम की तारीफ की है। करीना इस फिल्म की लीड एक्टर्स के साथ प्रोड्यूसर भी हैं। करीना के साथ एकता कपूर भी इस फिल्म की को प्रोड्यूसर हैं। इससे पहले दोनों ने साथ में क्रू काम किया था। आइए जानते हैं फिल्म ने तीन दिनों में कितने करोड़ का बिजनेस किया है। ये भी पढ़ें- GHKKPM Spoiler Alert: आशिका को होगा अपनी गलती का एहसास, रजत की जिंदगी में सवि की सौतन बन करेगी वापसी!
फिल्म की कमाई में देखने को मिला उछाल
हंसल मेहता की इन्वेस्टिगेशन थ्रिलर ने वीकेंड पर ठीक-ठाक कमाई की है। फिल्म को ओपनिंग डे पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। फिल्म ने पहले दिन 1.50 करोड़ का बिजनेस किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 1.95 करोड़ की कमाई की थी। तीसरे दिन फिल्म ने 2.20 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला है। फिल्म ने कुल मिलाकर 5.30 करोड़ की कमाई की है। फिल्म को हिंगलिश और हिंदी वर्जन में रिलीज किया गया है।
क्या है बकिंघम मर्डर्स की कहानी
करीना कपूर ने फिल्म में ब्रिटिश भारतीय जासूस जस्मीत भमरा का किरदार निभाया है जिसके बेटे की मौत हो गई है। उसे बकिंघ में एक गुमशुदा बच्चे को ढूंढने का प्रोजेक्ट मिलता है। करीना अपने बेटे की मौत और इस गुमशुदा बच्चे के तार को जोड़ने की कोशिश करती हैं। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिन में अच्छा बिजनेस करेगी। द बकिंघम मर्डर्स के साथ बॉक्स ऑफिस पर वीर जारा और तुम्बाड री रिलीज हुई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited