​Tumbbad Re-Release Box Office Collection Day 10: 'हस्तर' के खौफ से हुई मेकर्स की चांदी, हो गया कमाल!

​Tumbbad Re-Release Box Office Collection Day 10: सोहम शाह की फिल्म तुम्बाड अब बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही है। फिल्म को 13 सितंबर को दोबारा रिलीज किया गया था, जिसके बाद अब फिल्म ने 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। यहां इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालते हैं।

​Tumbbad Re-Release Box Office Collection Day 10

Tumbbad Re-Release Box Office Collection Day 10

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Tumbbad Re-Release Box Office Collection Day 10: सोहम शाह की फिल्म तुम्बाड (Tumbbad) को एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया है। इससे पहले जब फिल्म साल 2018 में फिल्म को रिलीज किया था तो इसने लाइफटाइम सिर्फ 13 करोड़ का ही बिजनेस किया था। यह दमदार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई थी। हालांकि किसी भी अच्छी चीज को उसकी किस्मत का श्रेय जरूरत मिलता है। फिर चाहे वो देरी से ही क्यों ना मिले। फिल्म तुम्बाड के केस में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होने के बाद इस फिल्म को ओटीटी पर दर्शकों ने खूब पसंद किया है। यह भी पढ़ें- Raju Srivastav की दूसरी पुण्यतिथि पर पत्नी का छलका दर्द, रोते हुए कहा- दो साल होने के बाद भी मेरी जिंदगी गड़बड़ चल..

10 दिनों में ही तुम्बाड ने की 20 करोड़ की कमाई पार

जिसके बाद इस मूवी को अब 13 सितंबर को दोबारा बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया और फिल्म ने कमाल कर दिया है। सिर्फ 10 दिनों के भीतर ही फिल्म ने 20 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। यहां फिल्म की री रिलीज के बाद अब 10वें दिन के कलेक्शन रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

दोबारा रिलीज के बाद Tumbbad ने किया इतना कलेक्शन

रिलीज के 6 साल बाद एक बार फिर तुम्बाड बड़े पर्दे पर कमाल का बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस कर रही है। दोबारा रिलीज होने के बाद 10वें दिन फिल्म ने लगभग 2.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं अब फिल्म को टोटल कलेक्शन भी 21.95 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है। मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही फिल्म तुम्बाड के सीक्वल की भी अनाउंसमेंट की है। जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट साफ झलक रही हैं। फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited