Vettaiyan box office Day 2: दशहरा के दिन वेट्टैयन ने मेकर्स को किया मालामाल, 55 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Vettaiyan box office Day 2: रजनीकांत की नई फिल्म 'वेट्टैयान' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। बता दें ये फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई है। ​सैकनिलक की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का कुल नेट कलेक्शन 55.5 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। इस फिल्म में रितिका सिंह, दुशारा विजयन, मंजू वारियर और राणा दग्गुबाती भी नजर आ रहे हैं।

Vettaiyan box office

Vettaiyan box office

Vettaiyan box office Day 2: रजनीकांत की नई फिल्म 'वेट्टैयान' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। बता दें ये फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। वेट्टैयान फिल्म में 33 सालों बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी दिखाई दे रही है। जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि फिल्म ने दूसरे दिन कितने करोड़ की कमाई की है।
कितना हुआ कलेक्शन
सैकनिलक की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का कुल नेट कलेक्शन 55.5 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। इस फिल्म में रितिका सिंह, दुशारा विजयन, मंजू वारियर और राणा दग्गुबाती भी नजर आ रहे हैं। 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने तमिल डेब्यू किया है। पहले दिन फिल्म ने 31.7 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वही दूसरे दिन फिल्म ने 23.8 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल कलेक्शन 55.5 करोड़ रुपये हो गया है।
दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग बनी फिल्म
बता दें रजनीकांत और फहाद फासिल की फिल्म 'वेट्टैयान' 2024 में थलपति विजय की 'GOAT' के बाद तमिल फिल्म के लिए दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है। मेकर्स को ऐसी उम्मीद है कि दशहरा की छुट्टियां 'वेट्टैयान' के वीकेंड बॉक्स ऑफिस रिटर्न को बढ़ावा दे सकती हैं। अब देखना होगा कि वीकेंड में ये फिल्म कितना कलेक्शन करती है।
100 करोड़ का आकड़ा पार
इस फिल्म को टीजे ज्ञानवेल ने निर्देशित किया है। बता दें वेट्टैयान ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कारोबार की शुरुआत की है। मेकर्स को उम्मीद है कि पहले सप्ताहांत में फिल्म भारत में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर सकती है। अब देखना होगा कि फिल्म 2 दिनों में 45 करोड़ की कमाई कर पाती है की नहीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉक्स ऑफिस (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited