War 2: ओपनिंग डे पर 100 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म होगी 'वॉर 2', Hrtihik-Jr NTR की भर जाएगी तिजोरी

Hrithik Roshan and Jr NTR Starrer War 2: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' (War 2) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। बताया जा रहा है कि ओपनिंग डे पर यह फिल्म 100 करोड़ रुपये का बिजनेस करने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी।

Jr NTR and Hrithik Roshan

Jr NTR and Hrithik Roshan

Hrithik Roshan and Jr NTR Starrer War 2: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) फिल्म 'वॉर 2' (War 2) में एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फिल्म को लेकर लोगों के अंदर एक अलग ही हाइप बनी हुई है। दिलचस्प बात यह है कि 'वॉर 2' का निर्देशन करने के लिए निर्माताओं ने अयान मुखर्जी को ऑन बोर्ड लिया है। निर्माताओं ने अपने फैन्स को यहां तक यकीन दिला दिया है कि 'वॉर 2' में अभी ना देखे जाने वाले जबरदस्त एक्शन सीन्स दिखाई देंगे। अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक 'वॉर 2' ओपनिंग डे पर 100 करोड़ का बिजनेस करने में सफल रहेगी।
सिनेहब ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'वॉर 2' (War 2) ओपनिंग डे पर 100 करोड़ रुपये कमाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म साबित होगी। ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर हुनर दिखाने में सफल रहेंगे।' इस ट्वीट के बाद लोगों ने कमेंट्स में 'वॉर 2' को अभी से ब्लॉकबस्टर कहना शुरू कर दिया है। हरकोई यह बोल रहा है कि पहले दिन पहला शो देखने के लिए बेताब हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को हाल ही में फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार देखा गया है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं। वहीं दूसरी ओर जूनियर एनटीआर जल्द ही फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' में दिखाई देंगे। इस फिल्म से जान्हवी कपूर भी साउथ डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited