Yodha Box Office Collection Day 3: तीन दिन में पस्त हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा', खाते में गिरे इतने करोड़

Yodha Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशी खन्ना ने मुख्य भूमिका अदा की है। लेकिन सिद्धार्थ की 'योद्धा' की कमाई तीन दिन में ही ढेर होती दिख रही है।

'योद्धा' ने तीन दिन में कमाए इतने करोड़

'योद्धा' ने तीन दिन में कमाए इतने करोड़

Yodha Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'शेरशाह' के जरिए लाखों-करोड़ों दिलों को जीता था। वहीं 'योद्धा' (Yodha) में वह एक बार फिर से देशभक्ति का एंगल लोगों के बीच लेकर आए। यूं तो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म को लोगों से अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं। लेकिन मूवी की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा खास नहीं दिखाई दी। वहीं तीन दिन में ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का हाल बेहाल होता नजर आ रहा है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार के दिन भी 'योद्धा' (Yodha) ने बॉक्स ऑफिस पर महज 7 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कि बाकी मूवीज के मुकाबले काफी कम है। ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म तीन दिन में भी 20 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। बता दें कि पहले दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' ने 4.1 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 5.75 रहा। इससे इतर तीसरे दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का कलेक्शन केवल 7 करोड़ रुपये ही हो पाया। तीन दिन में मूवी ने 16.85 करोड़ रुपये की कमाई की।
'योद्धा' (Yodha) में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ-साथ राशी खन्ना और दिशा पाटनी ने मुख्य भूमिका अदा की है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अरुण कात्याल की भूमिका अदा की है, जो कि 'योद्धा टास्क फोर्स' यूनिट का कमांडिंग ऑफिसर होता है। फिल्म में राशी खन्ना ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी का रोल निभाया है। वहीं दूसरी ओर दिशा पाटनी का किरदार भी देखने लायक है। बता दें कि फिल्म में देशभक्ति तो है ही, साथ ही एक्शन और थ्रिलर की मात्रा भी भरपूर है। 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने किरदार में जान फूंकने की पूरी कोशिश की है। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशी खन्ना की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉक्स ऑफिस (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited