Entertainment News 5th March: War 2 में Jr NTR संग भिड़ेंगे ऋतिक रोशन, माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा से तोड़ा रिश्ता

Entertainment News 5th March: एंटरटेनमेंट जगत में 5 मार्च के दिन बहुत हलचल देखने को मिली। जहां एक तरफ वॉर 2 को लेकर बड़ी खबर सामने आई तो दूसरी तरफ माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा संग ब्रेकअप करके लोगों को चौंका दिया। आइए आपको आज की 5 बड़ी एंटरटेमेंट खबरें बताते हैं...

Entertainment News 5th March:

Entertainment News 5th March:

Entertainment News 5th March: सिनेमाप्रेमियों के लिए 5 मार्च के दिन इंडस्ट्री में काफी उथल-पुथल देखने के लिए मिली। आज एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से काफी सारी बड़ी खबरें सामने आई, जिन्होंने लोगों को चौंकाकर रख दिया। वॉर 2 से लेकर पुष्पा 2 के टीजर तक और माहिरा-पारस के ब्रेकअप से लेकर लॉकअप 2 में अर्शी खान की एंट्री समेत कई सारी खबरों ने लोगों के बीच हलचल मचाई। आइए आपको आज की 5 बड़ी खबरें बताते हैं...
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े बैनर यशराज ने बीते दिन ऐलान किया था कि कि उनकी वॉर 2 को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें ऋतिक रोशन के साथ जूनियर एनटीआर 2-2 हाथ करते दिखाई देंगे। यशराज बैनर ने जूनियर एनटीआर को वॉर 2 के लिए मना लिया है। ऋतिक और जूनियर एनटीआर जल्द ही वॉर 2 की शूटिंग शुरू करेंगे।
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग मूवी पुष्पा 2 का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। पुष्पा 2 के मेकर्स ने 3 मार्च के दिन फिल्म का टीजर रिलीज किया, जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिला है। इस टीजर में अल्लू अर्जुन दिखाई नहीं दे रहे हैं लेकिन उनका खौफ पूरे वीडियो में दिखाई दे रहा है। फिल्म के टीजर ने अल्लू अर्जुन के फैंस को उत्साहित कर दिया है।
अदाकारा माहिरा शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और पारस छाबड़ा की सभी तस्वीरें डिलीट करके लोगों को चौंका दिया है। बताया जा रहा है कि माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा में दूरियां आ गई हैं। लगभग 4 साल डेट करने के बाद इन दोनों ने एक-दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है। माहिरा-पारस के बीच झगड़ा क्यों हुआ है, यह किसी को नहीं पता है।
कंगना रनौत जल्द ही अपने विवादित शो लॉक अप 2 के साथ दर्शकों के बीच एंट्री लेंगी। इन दिनों मेकर्स प्रतियोगियों की तलाश में हैं। सुनने में आ रहा है कि लॉकअप 2 में अर्शी खान प्रतियोगी के रूप में दिखाई देंगी। मेकर्स ने अर्शी खान को ऑफर भेजा है, अदाकारा जल्द ही इस ऑफर को हरी झंडी दिखा सकती हैं।
कलाकार प्रभास की नई फिल्म आदिपुरुष एक बार फिर से विवादों में फंस गई है। मेकर्स ने बीते दिनों इसका नया पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें प्रभास बिना जनेऊ और कृति सेनन बिना मांग में सिंदूर लगाए दिखाई दे रही थीं। इस कारण आदिपुरुष मेकर्स के खिलाफ FIR हो गई है। लोग इसी वजह से मेकर्स का विरोध कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एंटरटेनमेंट (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited