Entertainment News Of The Day: अनुज घरवालों के सामने तोड़ेगा Anupama से शादी, Salman Khan की वजह से पोस्टपोन होगी Jawan

Entertainment News Of The Day 21st March 2023: एंटरटेनमेंट जगत में 21 मार्च 2023 के दिन काफी हलचल देखने को मिली। जहां टीवी शो स्टार प्लस में धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिला, वहीं बॉलीवुड के गलियारों से ऐसी खबर सामने आई कि सलमान खान की वजह से शाहरुख खान की फिल्म जवान की रिलीज में देरी होगी। आइए आपको आज की 5 सबसे बड़ी खबरें बताते हैं...

Entertainment News Of The Day 21st March 2023:

Entertainment News Of The Day 21st March 2023:

Entertainment News Of The Day 21st March 2023: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री, टीवी इंडस्ट्री और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से 21 मार्च 2023 के दिन कई धमाकेदार खबरें आईं, जिन्होंने लोगों का ध्यान आकर्षित किया। इन खबरों की वजह से एंटरटेनमेंट जगत में काफी हलचल दिखाई दी। टीवी शो अनुपमा में जहां जल्द होली का सीक्वेंस दिखाई देगा तो वहीं बॉलीवुड के गलियारों से ऐसी खबरें सामने आईं कि शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी जवान बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की वजह से लेट हो सकती है। आइए आपको आज की 5 बड़ी एंटरटेनमेंट न्यूज बताते हैं...
स्टार प्लस के सुपरहिट धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) में दर्शकों को पिछले कुछ दिनों से लगातार कई सारे ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। मेकर्स ने माया की एंट्री करवाकर अनुज-अनुपमा की जिंदगी में आग लगा डाली है, जिस कारण दर्शकों को काफी मजा आ रहा है। टीवी शो अनुपमा से सामने आई ताजा रिपोर्ट की मानें तो इसमें दर्शकों को जल्द ही अनुपमा का घर टूटता हुआ दिखाई देगा। अनुज अपनी बेटी अनु की खातिर अनुपमा से रिश्ता तोड़ेगा और घर छोड़कर माया के साथ रहने का फैसला लेगा। इस धमाकेदार ट्विस्ट के बाद शो अनुपमा का ट्रैक पूरी तरह से बदल जाएगा। ऐसे में देखना होगा कि अनुपमा कैसे माया की चाल फेल करेगी और अपना घर बिखरने से बचाएगी।
बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पठान की बम्पर सफलता के बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर चुके हैं। ट्रेड एक्सपर्ट्स मान रहे हैं कि किंग खान की आने वाली फिल्में जवान (Jawan) और डंकी भी सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान इन दोनों फिल्मों के साथ-साथ सलमान खान की टाइगर 3 में कैमियो करते भी दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने टाइगर 3 की वजह से फैसला लिया है कि वो इस साल अपनी केवल एक ही मूवी रिलीज करेंगे। वो जवान की रिलीज डेट में थोड़ा बदलाव करेंगे और डंकी को अगले साल रिलीज करेंगे।
भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। रानी ने ये तस्वीरें मोनोकिनी पहनकर खिंचवाई हैं, जिनमें वो स्वीमिंग पूल में खड़ी दिखाई दे रही हैं। लोगों को रानी चटर्जी का बोल्ड अवतार काफी पसंद आ रहा है और वो अदाकारा के हुस्न की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि जब उनका ब्रेकअप हुआ था तो उनकी मां ने उनका खूब साथ दिया था। सारा ने बताया है कि उनकी मां ने ब्रेकअप के बाद कहा था कि इट्स ओके, ऐसा होता रहता है। मां अमृता की वजह से ही सारा दोबारा अपनी सामान्य जिंदगी में लौट पायी थीं। सारा अली खान जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार की नई फिल्म गैसलाइट में नजर आएंगी।
कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए सतीश कौशिक (Satish Kaushik) को श्रद्धांजलि दी है। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि उन्होंने अपने दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक को माफ कर दिया। सतीश अनुपम को इतनी जल्दी छोड़कर चले गए, जिस कारण अनुपम खेर काफी निराश हैं। अनुपम खेर और सतीश कौशिक पढ़ाई के दिनों से दोस्त थे। दोनों ने स्ट्रगल के दिनों से लेकर स्टारडम तक का सफल साथ में तय किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एंटरटेनमेंट (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited