नीले लहंगे में Gori Nagori ने लगाए ऐसे ठुमके , देखने वालों के हो गए होश फाख्ता

Gori Nagori Dance : हाल ही में गोरी का नया गाना बागड़ो नी बागड़ो रिलीज हुआ है जो फैंस के बीच छाया हुआ है। डान्सर ने अपने इस गाने पर रील बनाकर शेयर की है।

Gori Nagori Dance

Gori Nagori Dance

Gori Nagori Dance : हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। अपने लटकों-झटकों के साथ साथ डान्सर राजनीति में पैर जमाने कि कोशिश कर रही है। हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस फ़ेम गोरी नगोरी ने आम आदमी पार्टी जॉइन कर ली है और वह जल्द ही चुनाव लड़ने वाली है। इसी बीच इन दिनों गोरी नागोरी एक रील वायरल हो रही है। उनका नया गाना बागड़ो नी बागड़ो हाल ही में रिलीज हुआ है जिस पर एक्ट्रेस ने रील बनाकर शेयर की है।
बिग बॉस फ़ेम गोरी नगोरी( Gori Nagori) अपने लटकों-झटकों से सभी को कायल कर देती है। हाल ही में गोरी का नया गाना बागड़ो नी बागड़ो रिलीज हुआ है जो फैंस के बीच छाया हुआ है। डान्सर ने अपने इस गाने पर रील बनाकर शेयर की है। रील में गोरी ब्लू लहंगा पहनी हुई है और अपने गाने पर ठुमके लगा रही है। इस लेटेस्ट वीडियो में गोरी बेहद हॉट लग रही है और जबरदस्त ठुमके लगा रही है। उनका डांस देखकर फैंस भी अपना दिल हार बैठे हैं ।
गोरी नागोरी कि इस रील पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि आप जैसा डांस कोई नहीं कर सकता, वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि आपके लटके-झटकों के आगे शकीरा भी फेल है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | हरियाणवी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited