Sapna Choudhary Love Story: पहली नजर में 'सपना' को नाचने वाली समझता था पति Veer Sahu, इस अदा ने झटके में बना दिया पत्नी के पीछे लट्टू

Sapna Choudhary Love Story: सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह वीर को गुस्सैल और खडूस समझती थी, लेकिन वीर बेहद प्यारे इंसान हैं। जब सपना चौधरी ने बताया कि उन्होंने वीर साहू से शादी की है और उनको एक बेटा हुआ है ये सुनकर हर कोई हैरान हो गया था। बेटा होने से पहले किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगी थी कि सपना चौधरी शादीशुदा है।

Sapna Choudhary Love Story

Sapna Choudhary Love Story

Sapna Choudhary Love Story: हरियाणवी डान्सर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary) अपने अनोखे डांस स्टाइल के लिए जानी जाती है। बिग बॉस 11 में धमाल कर चुकी सपना चौधरी अपने डांस से सबको दीवाना बना देती है। उत्तर भारत में उनके डांस को खूब पसंद किया जाता है । जब सपना चौधरी सोशल मीडिया पर आई और उन्होंने बिग बॉस 11 में काम किया तब हर कोई उन्हें जानने लग गया। सपना चौधरी के डांस की दीवानगी फैंस के बीच इस कदर है कि उनकी एक झलक के लिए लोग लाखों पैसे खर्च कर देते हैं। सपना चौधरी के डांस के साथ-साथ उनकी प्रेम कहानी भी अक्सर चर्चा में रहती है।
सपना चौधरी के पति का नाम वीर साहू( Veer Sahu) है, वह हरियाणवी कलाकार ( Haryanvi Songs) हैं। उनके गाने उत्तर भारत में बेहद फेमस होते हैं। सपना और वीर की प्रेम कहानी( Sapna-Veer Love Story) कई सालों तक फैंस से छिपी रही। जब सपना चौधरी ने बताया कि उन्होंने वीर साहू से शादी की है और उनको एक बेटा हुआ है ये सुनकर हर कोई हैरान हो गया था। बेटा होने से पहले किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगी थी कि सपना चौधरी शादीशुदा है। वीर साहू को हरियाणा में दबंग और गुस्सैल इंसान समझा जाता है। क्योंकि उनके गाने कुछ इस तरह के ही होते हैं। ये जाने के बाद की सपना को वीर से प्यार हुआ है इसने सबको हैरान कर दिया।

पहली मुलाकात से प्यार का सफर हरियाणा राज्य में कलाकार जगह-जगह कार्यक्रमों में हिस्सा लेने जाते हैं। सिंगर और एक्टर को ऐसे प्रोग्रामों में बुलाया जाता है ऐसे ही हरियाणा के जिले हिसार में हुए एक कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी और वीर साहू को बुलाया गया था। सपना एक डान्सर थी और वीर एक सिंगर थे फिर भी दोनों का कभी आमना-सामना नहीं हुआ था। ये पहला वाक्य था जब सपना और वीर पहली बार सामने हुए थे। पहली नजर में वीर ने सपना को इग्नोर कर दिया था और सपना ने भी वीर को खडूस समझकर उससे ज्यादा बात नहीं की थी। सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह वीर को गुस्सैल और खडूस समझती थी, लेकिन वीर बेहद प्यारे इंसान हैं।

ऐसे बने हमसफ़र पहली मुलाकात ने सपना चौधरी के मन पर वीर के लिए अलग छाप छोड़ दी थी। दोबारा कपल के अवॉर्ड शो के दौरान मिले थे, तब तक वीर ये सोचते थे कि सपना केवल एक डान्सर है और वह मुजरा भी करती है। उन्हें ये नहीं पता था कि वह एक्टिंग भी करती है और कई हरियाणवी कलाकारों के साथ काम कर चुकी है। हालांकि जब दूसरी बार सपना वीर ने बात की, तब इनके बीच दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे मिलना शुरू हुआ और सपना को पता चला की वीर कैसे इंसान है। वहीं वीर को सपना की बात पसंद आई कि वह बहुत टैलन्टिड हैं। उन्होंने डांस के अलावा गाना और एक्टिंग में भी काम किया है।
चुपके से कर ली शादी
कुछ समय तक डेट करने के बाद सपना चौधरी ने वीर से शादी कर ली। दोनों की शादी बहुत साधारण थी, इन्होंने मंदिर में जाकर एक-दूजे के साथ सात फेरे लिए और माला पहना दी। शादी के एक दो साल बाद कपल को बेटा हुआ। आज भी सपना ने अपने पति और बेटे को रहस्य की तरह रखा है। न टो वह ज्यादा अपने पति के बारे में बात करती है और न ही बेटे के बारे में।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | हरियाणवी (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited