ट्रेंड कर रहा है Arman Malik का गाना "कच्ची यारी", दोनों बीवियों के साथ मचा रहे हैं गदर

Arman Malik New Song : हाल ही में अरमान मालिक( Arman Malik) का नया गाना रिलीज हुआ है जो व्यू के मामले में टॉप पर चला हुआ है। इस गाने में अरमान मालिक के साथ उनकी पत्नी पायल मालिक और कृतिका मालिक दोनों ही नजर आ रही हैं। यह एक सैड सॉन्ग है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Arman Malik New Song

Arman Malik New Song

Arman Malik New Song : हरियाणवी गाने इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं। शादी हो या पार्टी हर समारोह में हरियाणवी गानों की धूम रहती है। वहीं यूट्यूबर अरमान मालिक अपने गानों से हर जगह छाए हुए हैं। उनके गाने फैंस को खूब पसंद आए हैं। हाल ही में अरमान मालिक( Arman Malik) का नया गाना रिलीज हुआ है जो व्यू के मामले में टॉप पर चला हुआ है। इस गाने में अरमान मालिक के साथ उनकी पत्नी पायल मालिक और कृतिका मालिक दोनों ही नजर आ रही हैं। यह एक सैड सॉन्ग है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।
यूट्यूबर अरमान मलिक का नया गाना 'कच्ची यारी' हाल ही में रिलीज हुआ है और फैंस के बीच छा रहा है। गाने को तीन दिन में ही मिलियन लाइक मिल गए हैं। इस रोमांटिक सैड सॉन्ग में अरमान के साथ उनकी पत्नी पायल मालिक( Payal Malik) और दूसरी पत्नी कृतिका मलिक( Kritika Malik) भी नजर आ रही है। गाने आवाज हसमत सुल्ताना ने दी है इसका म्यूजिक श्वान ने दिया है। गाना जब से रिलीज हुआ है यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इसमें अरमान और पायल की जोड़ी बनी हुई है वहीं कृतिका मलिक गाना गा रही है। गाने को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। फैंस इस गाने पर जमकर रील बना रहे हैं।
बताते चले कि अरमान मलिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। उनकी दो पत्नियां हैं जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं। लेकिन वह इन सब चीजों से हटकर अपने करियर पर ध्यान देते हैं और अपने गानों से हर जगह पहचाने जाते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | हरियाणवी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited