Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की फैन हुईं शबाना आजमी, कपिल देव ने भी तारीफ में पढ़े कसीदे

Shabana Azmi and Kapil Dev reviews Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस मूवी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस बीच दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी और भारत क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने चंदू चैंपियन पर रिएक्ट किया है।

kartik aaryan film chandu

kartik aaryan film chandu

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस मूवी को लोग काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स दे रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी कार्तिक आर्यन की ये फिल्म अच्छा परफॉर्म कर रही है। ये कहना गलत नहीं होगा कि कार्तिक आर्यन की इस मूवी ने लोगों के दिलों को जीत लिय हैं। अब तो बॉलीवुड और खेल जगत के भी बड़े-बड़े लोग कार्तिक आर्यन की एक्टिंग पर फिदा हो गए हैं। इस बीच बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन कपिल देव ने मूवी पर रिएक्ट किया है।

शबाना आजमी ने कही ये बात

70-80 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस शबाना आजमी ने कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन पर जमकर प्यार बरसाया है। शबाना आजमी ने लिखा, 'कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन से मैं बहुत प्रभावित हुई हूं। इसमें कार्तिक आर्यन की एक्टिंग जबरदस्त है। उन्होंने अपने रोल को बखूबी निभाया है। मैं इस मूवी को बनाने के लिए कबीर खान को सलाम करती हूं। जानकारी के मुताबिक इस मूवी को देखने के बाद शबाना आजमी काफी भावुक हो गई थी।

कपिल देव ने लुटाया प्यार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन कपिल देव ने भी कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन ने खूब तारीफ की है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट को अपडेट करते हुए लिखा, चंदू चैंपियन में आपकी एक्टिंग जबरदस्त है। इस मूवी में आपकी मेहनत रंग लाई है। बताते चलें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन ने पांचवे दिन बॉक्स ऑफिस पर 3करोड़ की कमाई की है। मालूम हो कि कार्तिक आर्यन की कई फिल्में पाइपलाइन में है। इस लिस्ट में भूल भुलैया 3 का नाम भी शामिल है। यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। कार्तिक आर्यन की इस मूवी के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एंटरटेनमेंट (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited