Hrithik Roshan-Sussanne Khan समेत ये हैं Bollywood के सबसे महंगे तलाक

Most Expensive Divorces Of Bollywood Actors: बॉलीवुड में होने वाली शादियों के चर्चे तो आपने खूब सुने होंगे, लेकिन जब उन्हीं स्टार कपल का तलाक होता है तो वो कितना महंगा होता है, इस बारे में शायद ही आप जानते होंगे। टाइम्स नाउ एंटरटेनमेंट की इस रिपोर्ट में आपको ऐसे 5 स्टार्स के तलाक के बारे में जानकारी मिलेगी, जिनको सबसे महंगा बताया जाता है।

Bollywood Divorce

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक

तस्वीर साभार : Times Now Digital
मुख्य बातें
  • ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक
  • किसी को मिली बड़ी प्रॉपर्टी, तो किसी को मोटी रकम
  • एलिमनी के तौर पर दिए करोड़ों रुपए
Most Expensive Divorces Of Bollywood Actors: बॉलीवुड स्टार्स की लाइफस्टाइल को देखकर कोई भी समझ सकता है कि उनके पास पैसों की कमी नहीं होती। उनकी शादियां हमेशा चर्चा का विषय रहती है। क्योंकि एक तो उनका स्टारडम और दूसरा शादी पर किए करोड़ों के खर्च हर किसी का ध्यान अपनी आकर्षित करता है। लेकिन क्या आपको इस बात की जानकारी है कि जब इन्हीं में से किसी सेलेब्स का तलाक होता है तो ऐलीमनी के तौर पर इन्हें कितनी मोटी रकम चुकानी पड़ती है? आज हम आपको बॉलीवुड के 5 ऐसे तलाक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें ऐलीमनी के तौर पर करोड़ों रुपए दिए गए।
ऋतिक रोशन-सुजैन खान
बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में से एक रहा है सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सुजैन खान का। शादी के बाद 14 साल तक साथ रहने के बाद इस कपल ने म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग से एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। खबरों की मानें तो ऐलीमानी के तौर पर सुजैन खान ने ऋतिक रोशन से 400 करोड़ रुपए की डिमांड रखी थी, जिसके बाद ऋतिक ने सुजैन को 380 करोड़ रुपए दिए थे।
फरहान अख्तर-अधुना भबानी
बॉलीवुड के सुपर टैलेंटेड एक्टर फरहान अख्तर अपनी पत्नी अधुना भबानी से शादी के बाद 16 साल तक साथ रहे और फिर दोनों ने किसी वजह से तलाक ले लिया। रिपोर्ट्स की मानें तो उस तलाक के बदले अधुना ने फरहान से मुंबई स्थित 1000 स्क्वायर फीट के बंगले की मांग रखी थी। इसके अलावा अपनी बेटियों की देखभाल के लिए हर महीने फरहान अख्तर अधुना को लाखों रुपए देते हैं।
करिश्मा कपूर-संजय कपूर
बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। लेकिन 13 साल तक साथ रहने के बाद करिश्मा ने संजय से तलाक ले लिया। इस तलाक के बदले ऐलीमनी के तौर पर करिश्मा को मुंबई में एक बंगला मिला है और इसके अलावा 14 करोड़ रुपए का बांड भी हुआ था। ऐसे में हर महीने करिश्मा कपूर को 10 लाख रुपए मिले।
आमिर खान और रीना दत्ता
आमिर खान ने एक बार नहीं, बल्कि दो बार शादी की और दोनों बार ही उनका तलाक हो गया। पहली बार साल 1986 में उन्होंने रीना दत्ता से शादी की थी, जिसके बाद साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया। खबरों की मानें तो ऐलीमनी के तौर पर आमिर खान ने रीना दत्ता को 50 करोड़ रुपए दिए थे।
अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा
कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका और अरबाज ने साल 1998 में शादी की थी। लेकिन साल 2017 में इन दोनों ने भी तलाक ले लिया। कहा जाता है कि मलाइका को अरबाज से ऐलीमनी के तौर 15 करोड़ रुपए मिले थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एंटरटेनमेंट (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited