Aadikeshava Movie Review: रोमांस और सस्पेंस से भरपूर है 'आदिकेशव', एक-एक किरदार गढ़ता है जबरदस्त कहानी

​Aadikeshava Movie Review: ​पांजा वैष्णव तेज और श्रीलीला स्टारर 'आदिकेशव' फिल्म कई मशक्कतों के बाद रिलीज हो चुकी है। इसका डायरेक्शन श्रीकांत एन रेड्डी ने किया है, जो कि रोमांस और सस्पेंस से भरपूर है।

aadikeshava

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Romance

आदिकेशव मूवी रिव्यू

'आदिकेशव' मूवी रिव्यू

कास्ट एंड क्रू

panja vaishnav tej

sreeleela

joju george

Aadikeshava Movie Review: मशहूर एक्टर पांजा वैष्णव तेज और एक्ट्रेस श्रीलीला स्टारर 'आदिकेशव' (Aadikeshava) लंबे इंतजार के बाद बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। फिल्म का डायरेक्शन श्रीकांत एन रेड्डी ने किया है। कई बार रिलीज टलने के बाद 'आदिकेशव' 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे पाई। फिल्म को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और इसे देखकर कहा जा सकता है कि यह रोमांस और सस्पेंस से भरपूर है। बता दें कि 'आदिकेशव' की रिलीज से पहले ही लोगों में मूवी को लेकर काफी एक्साइटमेंट थी, साथ ही फिल्म के पोस्टर से लेकर गानों तक ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा था।
'आदिकेशव' मूवी में क्या है ट्विस्ट
'आदिकेशव' (Aadikeshava) में पांजा वैष्णव तेज ने बालू का किरदारप अदा किया है। वहीं एक्ट्रेस श्रीलीला ने मूवी में चित्रा का रोल निभाया है। फिल्म में बालू चित्रा का दिल जीतने के लिए हर संभव कोशिश करता है। लेकिन मूवी में असली ट्विस्ट तब आता है, जब बालू फिल्म के विलेन यानी एक्टर जोजू जॉर्ज के सामने चित्रा के लिए अपने प्यार का इजहार कर बैठता है। फिल्म में देखने को मिलेगा कि बालू अपने प्यार को पाने के लिए कई चुनौतियों का सामना करता है। वहीं दूसरी ओर जोजू जॉर्ज एक अपराधी के तौर पर नजर आए हैं, जो फिल्म की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट देते हैं। उनके अलावा 'आदिकेशव' में राधिका सरतकुमार ने वैष्णव तेज की मां के तौर पर अपना रोल बखूबी निभाया है।
कैसी रही फिल्म में सितारों की परफॉर्मेंस
'आदिकेशव' (Aadikeshava) मूवी में बालू के तौर पर पांजा वैष्णव तेज ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। उनका किरदार फिल्म में जान फूंकने के लिए काफी है। वहीं श्रीलीला ने चित्रा के रोल से मूवी के चार्म को अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया है। विलेन के तौर पर जोजू जॉर्ज भी खूब जंचे हैं। उनकी एक्टिंग लोगों को हैरान कर सकती है। राधिका सरतकुमार का किरदार कहानी के पारिवारिक पहलुओं को बढ़ाता है।
'आदिकेशव' पर क्या है समीक्षक की राय
बता दें कि 'आदिकेशव' (Aadikeshava) के ट्रेलर ने लोगों का दिल जीत लिया था और फिल्म की रिलीज के बाद कहा जा सकता है कि मूवी दर्शकों को जरा भी निराश नहीं करेगी। फिल्म में रोमांस, ह्यूमर और सस्पेंस दर्शकों को जोड़े रखने के लिए काफी है। 'आदिकेशव' का हर एक किरदार दर्शकों पर छाप छोड़ सकता है।
तकनीकी पहलुओं पर भी खरी उतरी 'आदिकेशव'
पांजा वैष्णव तेज और श्रीलीला की 'आदिकेशव' (Aadikeshava) तकनीकी पहलुओं पर भी खरी साबित हुई है। फिल्म में जीवी प्रकाश के म्यूजिकल कंपोजिशन ने इसमें चार चांद लगा दिये हैं, साथ ही इसके भावुक पहलुओं को भी बढ़ावा दिया है। फिल्म में सिनेमैटोग्राफी कमाल की है, साथ ही नवीन नूली की एडिटिंग स्किल ने इसके दृश्य को लाजवाब बना दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited