Aakhiri Sach Review: उलझाकर रख देगी तमन्ना भाटिया की 'आखिरी सच', सिर के ऊपर से जाएगी पूरी कहानी

Aakhri Sach Review: तमन्ना भाटिया की 'आखिरी सच' डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है, जो कि बुराई में हुई सामूहिक आत्महत्या पर आधारित है। सीरीज में उनके साथ शिविन नारंग ने भी मुख्य भूमिका अदा की है।

aakhiri sach

क्रिटिक्स रेटिंग

2

Thriller

Aakhiri Sach

Aakhiri Sach

कास्ट एंड क्रू

tamannaah bhatia

shivin narang

Aakhri Sach Review: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की वेबसीरीज 'आखिरी सच' (Akhiri Sach) डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज को रॉबी ग्रेवाल ने डायरेक्टर किया है और इसे निर्विकार प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार किया गया है। सीरीज में तमन्ना भाटिया के साथ-साथ एक्टर शिविन नारंग और अभिषेक बनर्जी जैसे सितारों ने भी मुख्य भूमिका अदा की है। बता दें कि सीरिज साल 2018 में बुराड़ी में हुई घटना पर आधारित है जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकती है। सीरीज को देखकर कहा जा सकता है कि यह पूरी तरह से थ्रिलर से भरी हुई है।
क्या है तमन्ना भाटिया का आखिरी सच?
तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) स्टारर 'आखिरी सच' सीरीज 2018 में 30 जून की बुराड़ी घटना पर आधारित है, जिसमें पूरे परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली थी। सीरीज में तमन्ना भाटिया एक अंडरकवर पुलिस ऑफिस के किरदार में दिखाई दीं। हालांकि सीरीज में तमन्ना भाटिया को बुराड़ी जैसे मामले से जोड़ना थोड़ा अटपटा लगा। सीरीज को देखकर कहा जा सकता है कि यह वास्तविक घटना के तथ्यों और कुछ कल्पनाओं के आधार पर लिखी गई है जो इसे अजीब बनाने का काम करती है।
कहां मार खा गई 'आखिरी सच'
तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की 6 एपिसोड वाली 'आखिरी सच' ने हर एक एपिसोड के साथ दर्शकों को कंफ्यूज करने की कोशिश की है। जहां पहले एपिसोड में मृत महिला का मंगेतर संदिग्ध लगता है। वहीं दूसरे एपिसोड में मृतक का मंगेतर एक गांव में जाता है जहां वह ऐसे शख्स से मिलता है जो उसकी होने वाली बीवी को शोषित कर रहा था। इसके अलावा तीसरे एपिसोड में चमत्कारी बाबा नाम का व्यक्ति संदिग्ध के तौर पर सामने आता है। सीरीज को देखकर ऐसा लग रहा है मानो हर एपिसोड के साथ कोई न कोई दोषी सामने आ रहा हो। जब कहानी अंत पर आएगी तो उसमें दिखावटी प्रदर्शन, अधूरे चरित्र और विसंगतिपूर्ण लेखन के अलावा कुछ नहीं बचता।
'आखिरी सच' पर क्या है समीक्षक की राय
आखिरी सच' को देखकर कहा जा सकता है कि इसमें अभिषेक बनर्जी के काम ने निराश करने के अलावा और कुछ नहीं किया है। वहीं तमन्ना भाटिया पुलिस ऑफिसर के रोल को निभाने के लिए अपनी ग्लैमरस छवि को छोड़ने की पूरी कोशिश करती दिखाई दे रही हैं, लेकिन वह चाहकर भी ऐसा नहीं कर पा रही हैं। सीरीज को लेकर यह भी कहा जा सकता है कि यह दर्शकों को भी असमंजस में डाल देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Atushmati Geeta matric pass Review सिंपल सी स्टोरी में मिलेगा खूब सारी कॉमेडी और रोमांस जानें कैसी है फिल्म

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

Jigra Movie Review बहना बनकर खूब रुलाएंगी आलिया भट्ट भाई को बचाने की इस कहानी ने कर दिया बोर

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited