Angry Young Man Review: सलीम-जावेद की अनसुनी दुनिया का दीदार कराती है सीरीज, हर एपिसोड में मिलेंगी चटपटी बातें

​Angry Young Man Review: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर लेखक सलीम खान और जावेद अख्तर पर बनी डॉक्यूमेट्री वेब सीरीज रिलीज हो गई है। अगर आप इस अनोखी वेब सीरीज को देखने का मन बना रहे हैं तो इससे पहले पढ़ें टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में रिव्यू जो आपको सीरीज का हाल बताएगी।

Angry Young Man

क्रिटिक्स रेटिंग

4
Angry Young Man Review

​Angry Young Man Review

कास्ट एंड क्रू

Salim Khan

Javed Akhtar

Salman Khan

Angry Young Man Review: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े लेखक सलीम खान और जावेद अख्तर की वेब सीरीज एंग्री यंग मैन 20 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज हो गई है। यह एक ऐमज़ान वेब सीरीज है जिसे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है। इस वेब सीरीज में सलीम और जावेद अख्तर की पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ के अनसुन किस्सों पर बनाई गई है। इन दोनों लेखक ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है और साथ काम भी किया है लेकिन यह जोड़ी एक समय पर टूट गई थी। अगर आप इस वेब सीरीज को देखने का प्लान बना रहे हैं तो आज ही पढ़ें टाइम्स नाउ नवभारत का ये रिव्यू।
एंग्री यंग मैन (Angry Young Man) की वेब सीरीज के शुरुआत में बॉलीवुड के मशहूर कलाकार सलीम और जावेद के बारे में कई अच्छी बातें बोलते हैं। पहले वेब सीरीज में सलीम खान (Salim Khan) ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया की कैसे एक शादी के बाद भी उन्होंने हेलेन से निकाह किया। खुद अरबाज़ ने बताया कि कैसे वह तीनों भाई हेलेन और सलीम की शादी से खुश नहीं थे लेकिन कुछ समय बाद सब ठीक हो गया था। सलीम ने पैसा बचाने के लिए बस में भी सफर किया ताकि वह घरवालों का पेट पाल सके। वहीं दूसरी तरफ जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बच्चे जोया और फरहान ने पिता के मुश्किल दिनों की दास्तां सुनाई। खुद जावेद की पत्नी शबाना ने अपने पति को लेकर तारीफ़ों के पुल बांधे।
जावेद और सलीम बॉलीवुड की वो लेखक जोड़ी थी जिसके सामने बाकी सब फेल थे। दोनों ने इंडस्ट्री को अब तक दीवार, शोले, अंदाज, हाथी मेरा साथी जैसी कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी है। इसमें एक किस्सा सभी को काफी हैरान करेगा की कैसे फिल्मों के पोस्टर पर अपना नाम लिखने के लिए जावेद-सलीम ने एक आदमी को रखा था। इस आदमी ने मुंबई के जीतने पोस्टर थे उस पर सलीम और जावेद का नाम लिखा जिससे लोगों को पता चली की इन दोनों ने यह फिल्म लिखी है। हालांकि एक समय आया था की दोनों के बीच अनबन के कारण यह हिट जोड़ी टूट गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मूवी रिव्यू (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

आर्टिकल की समाप्ति

मोर मूवी रिव्यु

Sector 36 Movie Review लौट आया विक्रांत मेस्सी का करिश्मा अंत तक बांधे रखेगी ये क्राइम थ्रिलर

क्रिटिक्स रेटिंग

3.5

Jul 2, 2021

GOAT Movie Review थलापति विजय ने डबल रोल से मचाया तहलका एमएस धोनी की एंट्री पर बजी तालियां पढ़ें मूवी रिव्यू

क्रिटिक्स रेटिंग

3

Jul 2, 2021

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited